बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी बनी बिग बॉस, ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने की घोषणा, अब तक टीवी की इन बहूओं ने भी किया है कमाल

तेजस्वी बनी बिग बॉस, ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने की घोषणा, अब तक टीवी की इन बहूओं ने भी किया है कमाल

DESK : टीवी जगत के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन खत्म हो गया है। बीती रात कलर्स चैनल पर बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण किया गया. जिसमें सुपरस्टार सलमान खान ने सीजन के नए विजेता के रूप में टीवी ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के नाम की घोषणा की। वहीं जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे है प्रतीक सहजपाल को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। एक्टर करण कुंद्रा तीसरे स्थान पर रहे।

बीते साल अक्टूबर माह से शुरू हुए बिग बॉस के 15वें सीजन का थीम इस बार जंगल रखा गया था। जिसमें पहले दिन से ही प्रतीक, तेजस्वी और करण कुंद्रा को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। फिनाले तक यह कहना मुश्किल था कि विजेता कौन होगा। हालांकि सबके फेवरेट प्रतीक माने जा रहे थे। लेकिन, अंत में तेजस्वी ने बाजी मारते हुए बिग बॉस की चमकती ट्रॉफी के साथ इनाम में मिलनेवाले 40 लाख रुपए की रकम पर अपना अधिकार पक्का कर लिया।

बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट ने जगह बनाई थी। सबसे पहले बिग बॉस 15 के घर से निशांत भट्ट की छुट्टी हुई। निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपए मिलते ही शो बीच में छोड़ दिया। जिसके बाद शमिता शेट्टी को कम वोट्स के चलते बाहर कर दिया था। वहीं करण कुंद्रा भी टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह नहीं बना पाए। 

नागिन की हुई घोषणा

तेजस्वी ने न सिर्फ बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा किया। बल्कि उनके लिए यह शो नए ऑफर भी लेकर आया। इसी शो में मिली लोकप्रियता के बाद एकता कपूर ने अपने लोकप्रिय शो नागिन के छठे सीजन के लिए उनके नाम पर अपनी मोहर लगाई है। फिनाले के दौरान अधिकारिक रूप से तेजस्वी को नई नागिन के रूप में प्रस्तुत किया गया

टीवी की बहूओं का रहता  है राज

बिग बॉस में टीवी की बहूओ का राज रहा है। तेजस्वी से पहले पिछले सीजन में रुबिना दिलायक विजेता रही हैं।  वहीं अन्य सीजन में श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, दीपिका कक्कड़, गौहर खान, शिल्पा शिंदे विजेता रह चुकी हैं।


Suggested News