तेजस्वी कर रहे हैं चट मंगनी-पट ब्याह, सगाई के तुरंत बाद हो जाएगी शादी

तेजस्वी कर रहे हैं चट मंगनी-पट ब्याह, सगाई के तुरंत बाद हो जाएगी शादी

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के सिर गुरुवार को सेहरा सजेगा. चट मंगनी-पट ब्याह की तर्ज पर तेजस्वी की सगाई के बाद शादी भी हो जाएगी. तेजस्वी के विवाह का पूरा आयोजन पारिवारिक सदस्यों और कुछ निजी सम्बन्धियों की उपस्थिति में होना है. 

दिल्ली में विवाह आयोजन स्थल पर गुरुवार सुबह से ही लालू परिवार के सदस्यों और उनकी होने वाली बहू के सगे संबंधियों का आना शुरू हो गया है. किसी भी गैर आमंत्रित व्यक्ति को विवाह स्थल पर प्रवेश की अनुमति नहीं है. हालांकि सगाई और शादी के लिए सभी प्रकार की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है. 

तेजस्वी की होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली है. सूत्रों का कहना है कि उसका नाम राजश्री है. तेजस्वी और राजश्री दोनों ने दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में एक साथ पढाई की थी. राजश्री का परिवार दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है.  

ऐसा कहा जा रहा है कि तेजस्वी और राजश्री का विवाह एक वर्ष पूर्व ही होने वाला था. बाद में कोरोना और कुछ अन्य पारिवारिक कारणों की वजह से इसे टाल दिया गया. अब दिल्ली में दोनों परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि कुछ दिनों बाद पटना में बहुभोज का आयोजन होगा, हालांकि इस पर परिवार की ओर से कोई कुछ नहीं कह रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News