बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग को भा गए तेजस्वी, बता दिया छोटा भाई, राजद से गठबंधन को लेकर कह दी यह बात

चिराग को भा गए तेजस्वी, बता दिया छोटा भाई, राजद से गठबंधन को लेकर कह दी यह बात

PATNA : बिहार की राजनीति नए करवट लेने को तैयार हो रही है। जिसकी कमान दो युवा नेताओं के हाथ में होगी। यहां बात तेजस्वी यादव और चिराग पासवान की हो रही है। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह तेजस्वी ने चिराग को बड़ा भाई बताते हुए उनका समर्थन किया है। वहीं अब चिराग का व्यवहार भी तेजस्वी को लेकर नरम होता नजर आने लगा है। चिराग ने तेजस्वी को अपना छोटा भाई बताया है।

 चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पिता और लालू जी हमेशा करीबी दोस्त रहे हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव और मैं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं, हमारी गहरी दोस्ती है. वह मेरा छोटा भाई है। हालांकि राजद से गठबंधन को लेकर चिराग ने स्पष्ट किया कि अभी बिहार में कोई चुनाव नहीं है, जब चुनाव होगा, तो इसके बारे में विचार किया जाएगा।

रामविलास की जंयती मनाएंगे तेजस्वी

बता दें कि अब चिराग पासवान को खुश करने के लिए एक तेजस्‍वी यादव ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी 5 जुलाई को चिराग पासवान के दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती मनाएगी. तेजस्वी के इस फैसले ने चिराग को प्रभावित किया है। हाल में तेजस्वी के राघोपुर दौरे  के दौरान के चिराग के जीजा ने भी ऐसे संकेत दिए थे कि दोनों नेताओं में गठबंधन के प्रयास किए जा रहे हैं।


Suggested News