बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना लौटते ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कर दिया बड़ा हमला – बिहार का क ख ग भी नहीं जानते हैं मुख्यमंत्री जी

पटना लौटते ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कर दिया बड़ा हमला – बिहार का क ख ग भी नहीं जानते हैं मुख्यमंत्री जी

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष व राजद अध्यक्ष तेजस्वी यादव पटना लौटने के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला कर दिया है। नई दिल्ली आंखों का इलाज कराने गए नीतीश कुमार ने कहा है कि उनकी जोड़ तोड़ और तिकड़मबाजी की राजनीति से हर कोई वाकिफ है। इसी तरह वह सरकार बनाते रहे हैं। उन्होंने लोजपा का उदाहरण देते हुए साफ कहा कि सभी जानते हैं कि लोजपा में जो कुछ भी हुआ, उसके पीछे का मास्टर माइंड कौन है। उन्होंने नीतीश कुमार की जोड़ तोड़ की राजनीति पर तंज कसते हुए कहा कि जितनी मेहनत वह जोड़ तोड़ में करते हैं उतनी मेहनत बिहार के विकास में करते तो आज स्थिति कुछ और होती।

बिहार का एबीसीडी भी नहीं जानते सीएम

एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार ने लोजपा में हुए टूट को लेकर खुद को अंजान बताया था। जिस पर तेजस्वी ने तंज मारते हुए कहा कि वह ऐसे सीएम हैं, जिन्हें न तो बिहार का कखग, न ही एबीसीडी की जानकारी है। उन्होंने कहा कि वह न तो अखबार पढ़ते हैं, न कुछ और पढ़ते हैं, उनकी आदत से हम सब बाकिफ हैं।  वह यह भी नहीं जानते हैं कि कि पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए के पार हो गई है। उन्हें यह भी नहीं पता है कि बिहार बेरोजगारी के केंद्र बना हुआ है। वह नहीं जानते हैं कि यहां बने पुल निर्माण के साथ ही टूट जाते हैं। नीतीश जी के लिए यह कोई नई बात नहीं है।

चिराग के साथ सहानूभूति

चिराग को अपने साथ आने की बात पर तेजस्वी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि चिराग तय करें कि अब उन्हें संविधान निर्माताओं के साथ आगे बढ़ना है या बंच ऑफ थॉट के रचियता बाबा गोवलकर के साथ जाएंगे। इस दौरान तेजस्वी ने 2005 में लोजपा की टूट का भी जिक्र किया, जब जदयू ने अपनी सरकार बनाने के लिए लोजपा को तोड़ने की कोशिश की थी। 


Suggested News