तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश को बना दिया झूठा, पत्र की Acknowledgment receipt शेयर कर किया तंज, कहा – सीएम की तरह उनका सचिवालय भी थक गया

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश को बना दिया झूठा, पत्र की Acknowledgment receipt शेयर कर किया तंज, कहा – सीएम की तरह उनका सचिवालय भी थक गया

PATNA : बिहार मे नेता प्रतिपक्ष द्वारा बुधवार को सीएम नीतीश कुमार को भेजे गए पत्र को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। जहां एक दिन पहले मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी का कोई पत्र नहीं मिला है। ऐसे में अब तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को झूठा साबित कर दिया है। तेजस्वी यादव ने भेजे गए पत्र की Acknowledgment receipt अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है। जिस पर मुख्यमंत्री सचिवालय का मोहर लगा हुआ है।

पत्र के मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला हुए तेजस्वी ने कहा है कि एक प्रदेश के मुख्यमंत्री इतने अनजान,भ्रमित और अंधकार में कैसे रह सकते है कि नेता प्रतिपक्ष के जन सरोकार से जुड़े अति महत्वपूर्ण पत्र के बारे में सार्वजनिक रूप से कहते है कि उन्हें पत्र नहीं मिला? CM सचिवालय से दोपहर 12:15 बजे प्राप्त पत्र की Acknowledgment receipt आपके सामने है।



थक गए हैं सीएम सचिवालय के कर्मी, नेता प्रतिपक्ष के पत्र को भी गंभीरत से नहीं लेते 

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है मुख्यमंत्री जी ही नहीं बल्कि संपूर्ण मुख्यमंत्री सचिवालय भी थक चुका है जो नेता विरोधी दल के पत्र को भी अग्रेतर कार्रवाई के लिए CM को प्रेषित नहीं करते। दोपहर 12:15 बजे मुख्यमंत्री सचिवालय में पत्र प्राप्ति की पावती सबके साथ सांझा कर रहा हूँ। पहले अपनी व्यवस्था को सुधारिए।

गौरतलब है कि बिहार में 2011 में बने रिवर लिकिंग प्रोजेक्ट (नदी जोड़ो परियोजना) में हो रही देरी को लेकर दो पन्नों का एक पत्र तेजस्वी ने सीएम को लिखा था। इस पत्र में तेजस्वी ने प्रोजेक्ट को राष्ट्रीय योजना घोषित कराने की मांग के साथ प्रोजेक्ट को जल्द पूरा कराने के लिए सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के साथ पीएम से मिलने की मांग की थी। लेकिन नीतीश कुमार ने किसी लेटर मिलने से इनकार कर दिया था।



Find Us on Facebook

Trending News