कार्तिकेय सिंह के इस्तीफे पर तेजस्वी ने कर दिया सब कुछ साफ, कहा - विपक्ष के पास अब सिर्फ आरोप लगाने का ही काम बचा है...

कार्तिकेय सिंह के इस्तीफे पर तेजस्वी ने कर दिया सब कुछ साफ, कहा - विपक्ष के पास अब सिर्फ आरोप लगाने का ही काम बचा है...

PATNA : बिहार में नए मंत्रीमंडल के गठन होने के साथ ही पटना के एमएलसी व विधि मंत्री बने कार्तिकेय कुमार की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। इस चर्चा का कारण है कार्तिकेय कुमार के खिलाफ लगा अपहरण का आरोप है। उनके खिलाफ वारंट जारी हो चुका है,  जिसको लेकर लगातार कार्तिक कुमार के इस्तीफे की मांग की जा रही है। वहीं कार्तिक कुमार को बचाने के लिए राजद भी खुलकर सामने आ गई है। बुधवार को जहां लालू प्रसाद ने कार्तिकेय मास्टर पर लगे आरोपों को गलत बताया था, वहीं अब तेजस्वी यादव ने भी कार्तिकेय कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है।

कोर्ट के फैसले के बिना कार्रवाई नहीं

आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव की सेहत का हाल जानने आईजीआईएमएस पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। विपक्ष के पास अब कोई काम नहीं रह गया है, सिवाए आरोप लगाने को। उन्होंने कहा कि कल ही कार्तिकेय सिंह के वकीलों ने साफ कर दिया था कि जो भा आरोप है, उसमें पहले ही कोर्ट ने पुलिस को किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी कार्तिक सिंह को मुद्दा बनाया जा रहा है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि मामला अभी कोर्ट में है और कोर्ट ने कोई फैसला नहीं दिया है। ऐसे में जब तक कोर्ट से इस मामले में कोई फैसला नहीं हो जाता है तब तक किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। अगर कोर्ट कुछ निर्देश देती है तो उसके बाद विचार किया जा सकता है कि आगे क्या किया जा सकता है।

20 लाख नौकरी पर बोले

तेजस्वी यादव ने इस दौरान बिहार में 10 लाख नौकरी दिए जाने को लेकर कहा कि गांधी मैदान से हमारी सरकार ने साफ कर दिया है कि हम 10 लाख नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं। अब इसको लेकर भाजपा वालों की बैचेनी बढ़ी हुई है। वह कुछ भी आरोप लगा रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News