बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने अचानक किया संन्यास का एलान, कहा- साबित कीजिए मोदी जी, नहीं तो...

तेजस्वी ने अचानक किया संन्यास का एलान, कहा- साबित कीजिए मोदी जी, नहीं तो...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और आरजेडी में वार और टकरार बढ़ती जा रही है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने खुली चुनौती दी है. और चुनौती पूरे करने पर तेजस्वी ने यहां तक कह दिया कि वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर ट्वीटर पर लिखते हुए कहा है कि सफ़ेद झूठ और गुमराह करना आपका व्यक्तित्व और ख़ानदानी संस्कृति रही है.लेकिन भगवान के लिए इस महामारी में फर्ज़ी दावा न करें. चुनौती है कि आप साबित करें 7 मार्च से 7 जुलाई तक अगर किसी भी दिन 9 हज़ार जांच हुई है. तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा वरना आप ले लेंगे.

दरअसल आज बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी घेरते हुए धड़ाधड़ पांच ट्वीट किया. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी को खुली चुनौती दी है.


सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट पर कहा है कि विरोधी दल के नेता की समझ यह कि वे कोरोना संक्रमण के समय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की बात कर रहे हैं. दूसरी तरफ रोजाना 9 हजार से ज्यादा सैंपल की जांच भी करायी जा रही है. लोगों के ठीक होने की दर 78 फीसद हो चुकी है.  पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है. राजद को कोरोना से निपटने में सरकार की मुस्तैदी दिखाई नहीं पड़ती. जब अदालत लालू प्रसाद को जमानत न दे तो वे न्यायपालिका पर सवाल उठाते हैं और चुनाव हार जाएं तो ईवीएम को कोसते हैं. राजद को  क्या बाबा साहेब अम्बेडकर के संविधान पर भरोसा नहीं है? जब चुनाव आयोग कोरोना काल में सुरक्षित तरीके से मतदान कराने की तैयारी कर रहा है और बुजुर्गों के साथ-साथ संक्रमितों के लिए पोस्टल बैलेट की व्यवस्था कर रहा है, तब राजद चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहा है. बिहार को सड़कमुक्त और विकासरहित रखने वाली लालटेन पार्टी को यदि लोगों को संक्रमण से बचाने की चिंता होती तो वह वर्चुअल संवाद के विरोध में थाली न पीटती.



Suggested News