तेजस्वी यादव का ऐलान, कहा- लड़ाई ठान ली है अब जेल जाएं या गोली लगे, हकमारी नहीं चलेगी

तेजस्वी यादव का ऐलान, कहा- लड़ाई ठान ली है अब जेल जाएं या गोली लगे, हकमारी नहीं चलेगी

पटना-नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अब खुला ऐलान कर दिया है. तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर मोदी सरकार के मास्टर स्ट्रोक पर नया दांव फेंकने की कोशिश की है.

तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि वो “बेरोज़गारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ” के नारे से साथ आंदोलन करेंगे. तेजस्वी यादव ने यह मांग करते हुए कहा है कि अब निजी क्षेत्र में भी आरक्षण लागू करना होगा. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘अब आर-पार लड़ाई होगी। निजी क्षेत्र में भी आरक्षण लागू करना होगा। आरक्षण बढ़ाकर 90% करना होगा, करना होगा’।

यही नहीं तेजस्वी ने आरक्षण मुद्दे पर बैक टू बैक की ट्वीट किए हैं उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा है कि ‘वो पद का दुरूपयोग कर आपकी जाति भी नहीं गिनने देंगे और अपनी जाति भी नहीं गिनेंगे क्योंकि इससे उनकी पोल खुल जाएगी कि कैसे मुट्ठी भर लोगो ने देश के सभी क्षेत्रों और संसाधनों पर जातीय बाहुबल और ठगी के दम पर क़ब्ज़ा जमा रखा है।हमने लड़ाई ठान ली है अब चाहे जेल जाए या गोली लगे।लड़ेंगे’.

अब देखने वाली बात है कि तेजप्रताप यादव के एलपी मूवमेंट और तेजस्वी यादव का बेरोज़गारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ की सियासत बिहार में कौन सी नई राजनीति को हवा देती है.

Find Us on Facebook

Trending News