पिता लालू प्रसाद के रास्ते पर तेजस्वी, तबेले में मवेशियों की देखभाल करते आए नजर

पिता लालू प्रसाद के रास्ते पर तेजस्वी, तबेले में मवेशियों की देखभाल करते आए नजर

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की लोकप्रियता में जो एक बात सबसे महत्वपूर्ण था, वह था उनका गंवई अंदाज, न सिर्फ उनके बोलने के तरीके में बल्कि गाय भैंसों को लेकर उनके प्रेम को बिहार की जनता ने खूब पसंद किया था। अब लालू प्रसाद का यही अंदाज उनकी राजनीतिक विरासत को संभालने की तैयारी कर रहे तेजस्वी यादव भी अपनाते नजर आ रहे हैं। 

लालू प्रसाद यह पहले ही साफ कर चुके हैं कि तेजस्वी उनकी उम्मीद से ज्यादा अच्छा काम कर रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने भी पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए खुद भी वही गंवई अंदाज अपनाने की कोशिश शुरू कर दी है, जो उनके पिता की पहचान रही है। सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें तेजस्वी यादव अपने तबेले में गाय भैंसों की देखभाल करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें बिल्कुल उन दिनों की याद दिलाती है, जब मुख्यमंत्री रहते हुए लालू प्रसाद गाय भैसों के साथ नजर आते हैं। तेजस्वी यादव की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

बात अगर बिहार की राजनीति की करें तो तेजस्वी ने देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ आगामी 18 जुलाई को प्रखंडों में और 19 जुलाई को जिला मुख्यालय में घेराव करने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने विधानमंडल में आगामी मानसून सत्र को लेकर विस अध्यक्ष को एक लेटर लिखा है, जिस पर जमकर राजनीति की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News