बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी- बीमा के आरोप पर बिफरे पप्पू यादव, सुनाई खरी-खरी, बोले-आप पांच विभाग के मंत्री रहे और पूर्णिया के कितने लोगों को नौकरी दी

तेजस्वी- बीमा के आरोप पर बिफरे पप्पू यादव, सुनाई खरी-खरी, बोले-आप पांच विभाग के मंत्री रहे और पूर्णिया के कितने लोगों को नौकरी दी

पूर्णियां- का सियासी रण बेहद ही रोमांचक होने वाला है. महागठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती और पप्पू यादव में जुबानी जंग  जारी है. हॉट सीट बने पूर्णिया लोकसभा के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे जुवानी जंग तेज होता जा रहा है . एक तरफ राजद प्रत्याशी बीमा भारती आरोप लग रही है कि पप्पू यादव वोटरों को धमका रहे हैं और वोट नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे है भारती ने कहा कि  किसी को डरने की जरूरत नहीं है उनकी जीत सुनिश्चित है और हर बात का जवाब उसे समय पर देंगे.

वहीं  तेजस्वी यादव ने भी पप्पू यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि पप्पू यादव भाजपा के बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं और उनके कई वीडियो है जो समाज को शर्मसार करता है .

इस पर  निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने करारा हमला करते हुए कहा कि  तेजस्वी यादव बीजेपी से लड़ रहे हैं या पप्पू यादव से. पप्पू यादव ने तेजस्वी पर करारा प्रहार करते हुए प्रश्न किया कि तेजस्वी  एक बार भी बीजेपी का नाम नहीं लेते उनके उम्मीदवार की चर्चा नहीं करते . उन्होंने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया की जब  सरकार में थे तो कोशी सीमांचल और पूर्णिया के लोगों की कितनी चिंता की. कितने लोगों को नौकरी दिया.

पप्पू यादव ने तेजस्वी से पूछा कि आप पांच विभाग के मंत्री रहे और यहां के कितने लोगों को नौकरी दी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए की वे सीमांचल की कितनी चिंता वह करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि  बंगाल में कांग्रेस और ममता दीदी दोनों चुनाव लड़ रहै है और इस तरह  बाकि देश में कई जगह हैं तो फिर पप्पू यादव को ही क्यों निशाना बनाया जाता है.


Suggested News