तेजस्वी यादव के मुंह में हुआ राजनीतिक 'घाव', BJP बोली- इसका इलाज हमारे पास

तेजस्वी यादव के मुंह में हुआ राजनीतिक 'घाव', BJP बोली- इसका इलाज हमारे पास

पटनाः बिहार के राजस्व मंत्री रामसूरत राय पर तेजस्वी यादव द्वारा लगाये गए आरोप के बाद बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक है। बीजेपी ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष मंत्री रामसूरत राय के चरित्र हनन की कोशिश कर रहे। मंत्री सात पुश्तों की संपत्ति जाहिर करेंगे,हिम्मत है तो तेजस्वी यादव भी अपने सात पुश्तों की संपत्ति जारी करें। 

तेजस्वी के मुंह में हुआ राजनीति घाव-BJP

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव के मुंह में राजनीतिक घाव हो गया है। BJP प्रवक्ता ने कहा कि राजनीतिक घाव का इलाज भी हमारे पास है।उन्होंने कहा कि लालू राबड़ी राज में चरवाहा विद्यालय खुलते थे लेकिन 15 सालों में बिहार बदल गया है।अब यहां कई मेडिकल कॉलेज खुले हैं। जहां इनका बेहतर राजनीतिक इलाज हो सकता है।

बीजेपी ने तेजस्वी को दिया चैलेंज

उन्होंने कहा कि मंत्री सात पुश्तों की वंशावली जारी करेंगे बशर्ते तेजस्वी यादव भी जारी करें कि किस पीढ़ी में कितनी संपत्ति है और आज कितनी संपत्ति है।तेजस्वी यादव और इके पिता लालू प्रसाद पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। लालू यादव को चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह की भाषा का वे प्रयोग कर रहे हैं उससे लगता है कि उनमें संस्कार की भारी कमी है। तेजस्वी यादव ने मंत्री रामसूरत राय पर जिस तरह के आरोप लगाये हैं उस पर वे माफी मांगें। 

भू-माफियाओं से किया गठजोड़

निखिल आनंद ने कहा कि राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय ने इन 4 महीनों में जितने काम किये हैं उससे गड़बड़ करने वाले अधिकारियों और भूमापियाओं में हड़कंप मचा है। मंत्री ने भ्रष्ट अधिकारियों पर एक्शन लिया है।ऐसा प्रतीत होता है कि भू माफियाओं ने तेजस्वी यादव के साथ गठजोड़ कर लिया है। तेजस्वी का हाथ भूमाफियाओं के साथ है। जिस वजह से तेजस्वी यादव मंत्री का चरित्र हनन की कोशिश कर रहे। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी खुद कटघरे में हैं। मंत्री ने तो खुद सबूत के साथ बता दिया है। ऐसे में तेजस्वी यादव माफी मांगे नहीं तो मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News