तेजस्वी ने सीएम और डिप्टी सीएम से किया सवाल, पूछा-पीएम द्वारा घोषित विशेष पैकेज का क्या हुआ

तेजस्वी ने सीएम और डिप्टी सीएम से किया सवाल, पूछा-पीएम द्वारा घोषित विशेष पैकेज का क्या हुआ

PATNA : लंबे अज्ञातवास से वापसी के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एकबार फिर से राजनीति में एक्टिव हो गये। वहीं एक्टिव होने के बाद उनके निशाने पर लगातार सीएम नीतीश कुमार बने हुए है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से तेजस्वी सीएम नीतीश कुमार पर कोई हमला करने से नहीं चुक रहे है। आज एकबार उन्होंने फिर से सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा है। 

उन्होंने सोशल मीडिया के अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से सीएम और डिप्टी सीएम से सवाल किया है। तेजस्वी ने लिखा है माननीय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बताए डबल इंजन वाली सरकार से बिहार को क्या मिला? प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषित विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज की घोषणा का क्या हुआ? युवाओं को रोजगार का क्या हुआ? जनजीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर सत्ता पक्ष विमर्श क्यों नहीं करना चाहता?  

बता दें नेता प्रतिपक्ष ने रविवार को भी प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला था। तेजस्वी ने शनिवार को मुजफ्फरपुर में पुलिसकर्मी की हत्या और कार्रबाइन लूट की घटना को लेकर सीएम नीतीश से सवाल किया था।

तेजस्वी ने ट्वीट किया था बिहार पुलिस के एक अन्य अधिकारी (पिछले 3 महीनों में 4) की हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हाईवे चेक पोस्ट पर कारबाइन लूटी।

आदरणीय सीएम नीतीश जी, सरकार का पोषण और प्रायोजित अपराधियों के पास पुलिस की तुलना में अधिक अधिकार क्यों हैं? बिगड़ती कानून व्यवस्था पर आप क्यों नहीं बोलते?...

Find Us on Facebook

Trending News