बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने नीतीश सरकार के खेल का किया खुलासा, कहा- बिहार समझ रहा ये गंदा खेल

तेजस्वी ने नीतीश सरकार के खेल का किया खुलासा, कहा- बिहार समझ रहा ये गंदा खेल

PATNA: बिहार में कोरोना संकट में राजनीतिक बयानबाजी जारी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव लगातार राज्य सरकार पर हमला बोल रहे हैं। रविवार को भी लालू-तेजस्वी ने अपने विधायकों व अन्य नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की थी और कोरोना पीड़ितों की सेवा करने और राज्य सरकार की नाकामियों को  उजागर करने का आह्वान किया था। इधर राज्य सरकार का दावा है कि पिछले 2-3 दिनों से कोरोना के केस घट  रहे हैं और रिकवरी रेट बढ़ रहा है। सरकार के इस रिपोर्ट को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खारिज कर दिया है। तेजस्वी ने इसे गंदा खेल करार दिया है।

तेजस्वी यादव ने दी चुनौती

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि पिछले 3 दिनों से एक खेल हो रहा है. एक हजार केस घट रहा है एक हजार जाँच बढ़ रहा है. ये गंदा खेल बिहार समझ रहा है. मैं चुनौती देता हूँ किसी एक दिन के कुल जाँच के वास्तविक प्रतिवेदित नए मरीज़ों की संख्या बताएँ। मेरा दावा है कि पेश किये जा रहे आँकड़ों की संख्या दुगुनी से अधिक होगी।

तीन दिनों से कोरोना पॉजिटिव केस में आई है कमी

दरअसल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना संक्रमित मरीज और सैंपल जांच के आँकड़े प्रस्तुत किये जा रहे हैं उसमें पॉजिटव केस की संख्या में कमी बताई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जो आंकड़े बताये जा रहे उसमें 9 मई को 11259 नये केस मिले वहीं 8 मई को 12948 केस, 7 मई को  13466 नये केस मिले हैं।  


Suggested News