तेजस्वी का सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक, चेहरा चमकाने के लिए बिहार को किया अस्थिर

तेजस्वी का सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक, चेहरा चमकाने के लिए बिहार को किया अस्थिर

PATNA : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपना चेहरा चमकाने के लिए बिहार को अस्थिर किए हुए हैं। वह सिर्फ और सिर्फ अपना चेहरा चमकाना चाहते हैं उनको बिहार से कोई मतलब नहीं है।

चुनाव प्रचार में निकलने से पहले पटना में पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल हो गया है। अब तो बिहार के डीजीपी खुद स्वीकार करते हैं कि अपराधी जब चाहे तब किसी की हत्या कर सकते हैं तो समझा जा सकता है कि बिहार में कानून की कैसी स्थिति है।  

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को इन सब चीजों से निपटना चाहिए था लेकिन उन्होंने अपनी कुर्सी को बचाने के लिए पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है तेजस्वी ने कहा कि अब तो उनकी सहयोगी पार्टी बीजेपी भी उनका बहिष्कार कर दे रही है। तेजस्वी  ने कहा कि उपचुनाव में सरकार की विफलताओं को जनता के बीच मे रखेंगे ।

उन्होंने कहा कि  डबल इंजन की सरकार जिस तरह से अपराध एवं भर्ष्टाचार में डूब हुई है उससे जनता बेबस है और लाचार है। जनता हतास हो चुकी है और सत्ता में बैठे लोग कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ने में लगे हुए है। यह चिंताजनक है।  जिस समय इन्हें जनता के सेवा करने का मौका मिला हो केंद्र और बिहार में इनकी सरकार है। इसके बाद भी जनता की समस्याओं  को दूर नही किया जा रहा है।  इन मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे और जनता इन्हें सबक सिखाएगी। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट





Find Us on Facebook

Trending News