बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के विधायकों ने दी प्रशासन को चुनौती, कहा- डीएम के NO के बाद भी जाएंगे गोपालगंज

तेजस्वी के विधायकों ने दी प्रशासन को चुनौती,  कहा- डीएम के NO के बाद भी जाएंगे गोपालगंज

पटना : गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह 9 बजे अपने विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने वाले हैं. लेकिन पटना जिला प्रशासन ने तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी है.जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए तेजस्वी के गोपालगंज जाने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है.

मीटिंग में गोपालगंज जाने का फैसला
तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास पर विधायकों के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद बाहर निकल रहे  विधायकों ने कहा कि वो गोपालगंज जाएंगे. खबर ये है कि तेजस्वी के साथ बैठक में यह फैसला लिया गया है. बाकि गोपालगंज जाने को लेकर क्या तैयारी है उसकी रणनीति का खुलासा नहीं हुआ है.



पटना जिला प्रशासन ने तेजस्वी को लेटर रिसीव कराया
 गोपालगंज जाने को लेकर तेजस्वी ने पटना जिले प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन पटना जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी है. इसको लेकर पटना जिला प्रशासन ने तेजस्वी अनुमति नहीं मिलने पाला लेटर रिसीव करवा दिया है. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने राबड़ी आवास पर पटना DM के आर्डर को रिसीव कराया, लेटर में गोपालगंज जाने की अनुमति नही देने का है उल्लेख है.

Suggested News