मिशन 60 जमुई में फेल! इमरजेंसी में डॉक्टर नहीं, इलाज के अभाव में मरीज की हुई मौत

 मिशन 60 जमुई में फेल! इमरजेंसी में डॉक्टर नहीं, इलाज के अभाव में मरीज की हुई मौत

JAMUI : जमुई सदर अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक और मरीज की हुई मौत। मौत के बाद परिजन ने जमकर किया सदर अस्पताल में हंगामा। घटना रविवार  की है जहा सिकंदरा से  इमरजेंसी इलाज के लिए सदर अस्पताल में आए थे मरीज। सदर अस्पताल के इमरजेंसी ड्यूटी पर नहीं थे डॉक्टर जिसके बाद मरीज की हो गई मौत। स्वजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप और करने लगे हंगामा।

आपको बता दे हार्ट अटैक की शिकायत पर मरीज को सदर अस्पताल में कराया गया था भर्ती। भर्ती करने के करीब 1 घंटे के बाद पहुंचे एसएमओ और डॉक्टर मनीष कुमार तत्पश्चात डाक्टर ने मरीज को किया मृत घोषित। मृतक के बड़े भाई सतनारायण प्रसाद ने बताया कि  अगर डॉक्टर सही टाइम पर पहुंचते तो शायद मेरा छोटा भाई बच सकता था लेकिन डॉक्टर के नहीं पहुंचने के कारण मेरा भाई ने दम तोड़ दिया मृतक व्यक्ति की पहचान सिकंदरा गावं नीवासी  मोहन राम के पुत्र संजय राम 45 वर्ष के रूप मे हुई है। 

वहीX अस्पताल प्रशासन ने परिजनों के लगाए आरोप को पूरी तरह से गलत बताया गया है। अस्पताल की तरफ से कहा गया कि मरीज का  निजी क्लीनिक में  इलाज चल रहा था और जहां मरीज की पहले से ही मौत  हो गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News