परशुराम जयंती के बहाने तेजस्वी का शक्ति प्रदर्शन: भूमिहार समाज के लोगों से कहा- आपका साथ मिले तो बिहार में बेरोजगारी ही नहीं महंगाई भी खत्म हो जाएगी

परशुराम जयंती के बहाने तेजस्वी का शक्ति प्रदर्शन: भूमिहार समाज के लोगों से कहा- आपका साथ मिले तो बिहार में बेरोजगारी ही नहीं महंगाई भी खत्म हो जाएगी

पटना. परशुराम जयंती के बहाने भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भूमिहार-ब्राह्मण समाज के लोंगे से कहा कि आप लोग पढ़े लिखे लोग हैं। आप लोगों का साथ मिला तो बिहार में रोजगार ही नहीं, बल्की महंगाई भी खत्म हो जाएगी। उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि आज चुनाव नहीं हो रहा है, कि मैं वोट मांगने आया हूं। आपका साथ मिले इसके लिए विश्वास जीतने आया हूं।

बोरोजगारी को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार में बेरोजगारी को लेकर नीतीश सरकार को कटघरे में लिया। उन्होंने कहा कि बिहार बेराजगारी बढ़ रही है, लेकिन सरकार का ध्यान इस पर नहीं है। पटना में गंगा घाट पर युवक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन सरकार पर्याप्त वैकेंसी नहीं निकला रही है। पिछले कई सालों की बहाली पेंडिंग में पड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता में युवाओं को राजगार देना है। इसलिए विधानसभा चुनाव के दौरान अपने चुनावी घोषणा पत्र में प्रत्येक साल 10 लाख सरकारी नौकरी की घोषण किया था।

'ए टू जेड' का फिर आलाप

तेजस्वी यादव ने परशुराम जयंती पर भूमिहार-ब्राह्मण मंच से अपने राजनीतिक हित को साधते हुए कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। उन्होंने कहा कि बिहार विधान परिषद के चुनाव में भूमिहार भाइयों को पांच सीट दी गयी थी। इसमें तीन पर जीत दर्ज हुई। वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि राजद गठबंधन को पिछले चुनाव में एक करोड़ वोट मिला था। एनडीए से 12 हजार कम वोट मिले थे। इसमें सभी जाति का योगदान था।


Find Us on Facebook

Trending News