बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'ए भाई लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' गाने पर अपने समर्थकों के साथ मस्ती में झूमे तेजस्वी के खास विधायक, वीडियो वायरल

'ए भाई लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' गाने पर अपने समर्थकों के साथ मस्ती में झूमे तेजस्वी के खास विधायक, वीडियो वायरल

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है. जहां महुआ से आरजेडी विधायक डॉ मुकेश रोशन का एक वीडियो बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक डॉ. मुकेश रौशन एक गाने पर अपने समर्थकों के साथ मस्ती में झूम रहे हैं. गाना भी ऐसा जिसका सरोकार सीधे बिहार की राजनीति से है. गाने का बोल है 'ए भाई लालू भी ना चालू ई बिहार ना होई'. डीजे की तेज धुन और राजद सुप्रीमो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर लिखे गए इस गाने के बोल पर अपने समर्थकों के साथ महुआ से आरजेडी विधायक डॉ. मुकेश रौशन का करीब आधे मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


वीडियो में बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में विधायक जी झूम रहे हैं. और उनके समर्थक साथ में ठुकमे लगा रहे हैं. बताया गया कि विधायक डॉ मुकेश रोशन के बहन की शादी थी. जिस में शामिल होने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव हाजीपुर पहुंचे थे. जहां उनका स्वागत गुलाब की पंखुड़ियों से किया गया था। वही तेजस्वी प्रसाद यादव के जाते ही मौके पर डीजे ने अपना रंग जमा दिया और महुआ विधायक मस्ती में झूमने लगे। हालांकि नाच गाने की इस कार्यक्रम का वीडियो बनाने की सख्त मनाही थी बावजूद इसी बीच कुछ लोगों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. 

हालांकि इस संबंध में महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन ने कहा है कि उनके घर का फंक्शन था इसलिए घर के लोगों के कहने पर वह सिर्फ सभी का उत्साह बढ़ा रहे थे.

निश्चित तौर पर इंसान चाहे किसी भी पद पर हो उसका एक निजी जीवन भी होता है. लेकिन कहीं ना कहीं पब्लिक फिगर बनने के बाद निजता को ग्रहण लग जाती है और फिर हल्के फुल्के मामले भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. जिसका ताजा उदाहरण है विधायक के गाने पर झूमने के वीडियो का वायरल होना.

Suggested News