बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा पर तेजस्वी का निशाना : बिहार में BJP के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं, इनके नेताओं ने किया सरेंडर

भाजपा पर तेजस्वी का निशाना : बिहार में BJP के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं, इनके नेताओं ने किया सरेंडर

पटना. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को विधान परिषद के चुनाव में मतदान केरने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भजापा और जदयू पर निशाना साधा। तेजस्वी ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के योगी मॉडल वाले बयान पर कहा कि वे अपने-आप को काबील नहीं समझते हैं। तेजस्वी ने भाजपा पर हमला बोलेत हुए कहा कि बिहार में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा कोई भी नहीं है। भजापा सबसे बड़ी पार्टी रहते हुए भी जदयू के सामने सरेंडर कर दिया है। यहां भाजपा कोटे से दो डिप्टी सीएम है।


राजद की होगी बड़ी जीत

सोमवार को विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार कोटे से 24 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसको लेकर तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर मतदान करने के लिए आये थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि इस बार बिहार राजद के विचारधारा वाले बहुत सारे पंचायत प्रतिनिधि चुनकर आये हैं। इस चुनाव में राजद को भारी बहुमत मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने पंचायत प्रतिनिधियों के लिए कुछ नहीं किया है। इस लिए ये प्रतिनिधि मौजूदा बिहार सरकार से नाराज है।

भाजपा ने जदयू के सामने किया सरेंडर

वहीं तेजस्वी ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के योगी मॉडल वाले बयान पर भी भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भाजपा ने ये साबित कर दिया है कि बिहार में उनके पास मुख्यमंत्री का कोई भी चेहरा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार दो-दो डिप्टी सीएम है। भजापा बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है। फिर भी उन्हें जदयू के समक्ष झुकना पड़ रहा है। बता दें कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के योगी मॉडल की तारीफ करते हुए बिहार में भी योगी मॉडल अपनाने की वकालत की।

Suggested News