नित्यानंद राय को तेजस्वी की चेतावनी, 'संभल जाएं...ये बिहार है...दिल्ली से कोई बचाने नहीं आएंगे'

नित्यानंद राय को तेजस्वी की चेतावनी, 'संभल जाएं...ये बिहार है...दिल्ली से कोई बचाने नहीं आएंगे'

पटना. बुधवार को राजद के छह नेताओं के घर पर सीबीआई ने छापा मारा। इसको लेकर राजद में आक्रोश है। गुरुवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सीबीआई कार्रवाई पर नाराजगी जताई। इस दौरान उन्होंने भाजपा की मोदी सरकार और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने नित्यानंद का बिना नाम लिए ही कहा कि बिहार के मोदी सरकार में मंत्री संभल जाए। बिहार में जो खेला करना चाहते हैं, वो संभल जाए। ये बिहार है। दिल्ली से कोई बचाने नहीं आएगा।

सीबीआई छापे को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि कल कई जगहों पर सीबीआई की छापेमारी हुई। जिस दिन महागठबंधन सरकार को बहुमत सिद्ध करना था, उसी दिन छापेमारी की गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई को 15 साल बाद निंद खुली है। सीबीआई ने 18 मई 2022 को दर्ज एफआईआर दर्ज की है।

वहीं तेजस्वी यादव ने गुड़गांव में मॉल में सीबीआई छापे को लेकर कहा कि कुछ चैनल ने सूत्र के हवाले से मॉल में मेरा नाम घसीटा है और बताया है कि यह मॉल तेजस्वी का है। यह भी बताया गया कि मॉल तेजस्वी का शेयर होल्डर है। इस पर तेजस्वी ने कहा कि मैने इस मॉल की जांच की तो पाया कि मॉल के डायरेक्टर कृष्ण कुमार और वीरेंद्र मेहता है। दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं।

तेजस्वी ने एक वीडियो दिखाते हुए कहा कि इस मॉल का उद्घाटन में भाजपा का सांसद और मेयर मौजूद है। जो चैनल सूत्र के हवाले से चलाते है, उन्हें वेरिफाइड करना चाहिए। इसमें मारा नाम लेकर मेरे नाम को खराब किया जा रहा है। तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई को हमारा धन्यवाद करना चाहिए कि जिस मॉल को सीबीआई मेरे नाम से पकड़ना चाहती थी, वो मॉल भाजपा का ही निकला। सीबीआई में दम है तो हरियाण के सीएम खट्टर और सांसद पर कारवाई करें। फिर भी अगर मेरा साबित होता है, तो आधा सीबीआई और आधा न्यूज चैलन अपस में बांट लें।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू को गाली देते हैं कि ये भ्रष्टाचारी है। इनके साथ रहेंगे तो फंसेंगे। सीबीआई ने कल रेड के दौरान जितना भी कागज बरामद किया है, उसमे एक भी कागज हमारा नही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है अब सीबीआई वाले अब लोगों की पिटाई भी कर रही है। कुछ लोग कह रहे है यह भोला यादव के कहने पर रेड की गई है। यह पूरी तरह भ्रम है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के तीन जमाई सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स से अब जनता ही लड़ेगी। भाजपा ने हद पार कर दिया है। सबलोगो को सचेत रहने की जरूरत है। जनता जब अपना काम शुरू करेगी तो सबको ठीक कर देगी। तेजस्वी ने सीबीआई पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई वाले हमेशा नौकरी करेंगे या रिटायर्ड भी करेंगे, उनके भी परिवार है। हमेशा एक ही पार्टी की सरकार नहीं रहेगी, यह सोचना पड़ेगा।


Find Us on Facebook

Trending News