तेजस्वी की शादी का पटना में लगा पोस्टर, इस खास अंदाज में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ट ने दी बधाई

तेजस्वी की शादी का पटना में लगा पोस्टर, इस खास अंदाज में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ट ने दी बधाई

पटना. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की कल दिल्ली में शादी हो गयी है. इसके बाद उन्हें बधाइयां दी जा रही है. इस बीच राजद के व्यवसायिक प्रकोष्ट ने तेजस्वी की शादी का पोस्टर लगया है. ऐसा ही पोस्टर राजधानी पटना के 10 सर्कुलर राबड़ी आवास के ठीक बाहर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी की तस्वीर के साथ साथ लालू राबड़ी और तेज प्रताप यादव की भी तस्वीर हैं.

इस पोस्टर के शुरू में लिखा गया है, 'प्रेम दोस्ती साझेदारी बराबरी स्नेह बना रहे और बढ़ता रहे'. इसके नीचे लिखा है, 'आप दोनों ने जाति धर्म के बंधन को तोड़ते हुए प्रेम विवाह कर लोहिया जी के रोटी और बेटी के बीच संबंध बनाने के सपने को साकार कर देश को एक खूबसूरत मैसेज दिया है.' 'शादी की बहुत-बहुत मुबारक. भैया और भाभी जी...' वहीं पोस्टर के नीचे लिखा गया है, भाभी जी का बिहार की पावन धरती पर स्वागत है.'

बता दें कि तेजस्वी ने अचानक शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है. कल दिल्ली में साधारण रूप से तेजस्वी ने हिंदू रीति रिवाज से रेचल से शादी की. रिचेल ईशाई धर्म को मनाती है. इस शादी में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को छोड़कर कोई राजनेता शामिल नहीं हुए थे. अखिलेश लालू के संबंधी भी है. वहीं इस शादी में सिर्फ लालू परिवार के लोग ही थे. यह शादी लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती के फार्म हाउस में संपन्न हुआ.

Find Us on Facebook

Trending News