तेजस्वी का डिप्टी सीएम पर बड़ा हमला, कहा बीजेपी के नहीं बल्कि नीतीश के आदमी हैं सुशील मोदी...

तेजस्वी का डिप्टी सीएम पर बड़ा हमला, कहा बीजेपी के नहीं बल्कि नीतीश के आदमी हैं सुशील मोदी...

पटना :  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के ट्वीट पर जवाबी हमला बोला है.  दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव  ने कह कि सुशील मोदी को बताना चाहिए क्या बीजेपी में कोई कप्तान नहीं है. तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बिहार में नीतीश कुमार के नाम पर चुनाव लड़ती है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी नीतीश कुमार के आदमी है और ये पीछे में बीजेपी के नेता ही कहते है. शायद यही वजह है की आज तक बिहार बीजेपी का कोई खुद का चेहरा नहीं बन सका है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर सुशील मोदी के ट्वीट पर कहा कि सुशील मोदी के पास डिसिजन लेने की ताकत नहीं है. सुशील मोदी के कहने का मतलब ये है कि वो नरेंद्र मोदी के चेहरे पर विश्वास नहीं करते हैं. 


तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी को सोचना चाहिए आखिर क्यों सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी उनके पास कोई चेहरा बिहार में नहीं है. अगर नीतीश कुमार कुमार अच्छे कप्तान हैं तो जेडीयू अपने बलबूते पर चुनाव लड़ ले. नीतीश कुमार अगर अच्छे कप्तान हैं तो वो दिल्ली चले जाए और देश की अर्थव्यवस्था को ठीक करें. सुशील कुमार मोदी असल में बीजेपी के आदमी नहीं है. वो नीतीश कुमार के आदमी हैं. नीतीश कुमार से पूछा जाना चाहिए आखिर क्यों उन्होंने बीते चुनाव में अपने काम के आधार की जगह नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगा.


Find Us on Facebook

Trending News