राजद प्रशिक्षण शिविर पर बोले तेजस्वी, लोगों को जोड़कर पार्टी को करेंगे मजबूत

राजद प्रशिक्षण शिविर पर बोले तेजस्वी, लोगों को जोड़कर पार्टी को करेंगे मजबूत

पटना. आज राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. इसमें राजद के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. प्रशिक्षण शिविर के बाद राजद नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि प्रशिक्षण शिविर के जरिये राजद को मजबूत किया जाएगा. साथ ही राजद से लोगों को जोड़ा जाएग, इसको लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा.

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों को देश विध्वंसात्मक विचारधार वाली पार्टी से लड़ाई लड़नी है, तो ऐसे में हम लोगों को एक रणनीति बनाकर लड़ाई लड़नी पड़ेगी. इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण की जरूरत है. उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के माध्यम से प्रदेश के लोगों को राजद से जोड़ा जाएग, जिससे राजद की मजबूती मिलेगी. इस दौरान उन्होंने सरकार के कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया और कहा कि प्रदेश में अपराध पर कार्रवाई नहीं हो रही है, सृजन मामले में अपराधी को अभी तक सजा नहीं हुई है.

वहीं तेजस्व यादव ने बेगूसराय में बीजेपी विधायक के करीबी के पास एके-47 मिलने पर कहा कि सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने सृजन का हवले देते हुए कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल से जुड़े हुए लोगों पर कार्रवाई नहीं होती है. सृजन मामले में अभी तक उचित कार्रवाई नहीं हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News