बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का बंगला जबरन खाली कराएगी सरकार, तेजप्रताप को भी नहीं मिलेगा सरकारी आवास

तेजस्वी का बंगला जबरन खाली कराएगी सरकार, तेजप्रताप को भी नहीं मिलेगा सरकारी आवास

PATNA : नीतीश सरकार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला खाली कराएगी। उपमुख्यमंत्री रहते तेजस्वी यादव को आवंटित 5 देशरत्न मार्ग आवास को लेकर लंबे अरसे से विवाद चल रहा है। बंगले को लेकर सियासत भी खूब हुई है और यह मामला कोर्ट तक में जा चुका है। 

जिला प्रशासन की मदद से खाली होगा बंगला

तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को लेकर भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी का बड़ा बयान सामने आया है। महेश्वर हजारी ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव का 5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगला खाली कराने के लिए विभाग ने पटना के जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया है। भवन निर्माण मंत्री ने कहा है कि सरकारी संपत्ति पर किसी व्यक्ति का अधिकार नहीं होता और तेजस्वी यादव को बंगला खुद खाली कर देना चाहिए। अगर तेजस्वी बंगला खाली नहीं करते है तो विभाग उसे जबरन खाली कराएगा। हजारी ने कहा कि तेजस्वी यादव को कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए। 

तेजप्रताप को नहीं मिलेगा आवास

एक तरफ तेजस्वी यादव को जहां बंगला खाली कर के नए आवास में जाना होगा वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को सरकारी आवास मिलने की उम्मीद खत्म हो गई है। तेजप्रताप यादव ने अपने लिए सरकारी आवास कि मांग की थी लेकिन भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने इसे खारिज कर दिया है। हजारी ने कहा है कि तेजप्रताप यादव पहली बार विधायक बने हैं इस लिहाज से उन्हें सेंट्रल पूल का आवास आवंटित नहीं किया जा सकता। अब देखना यह कि तेजस्वी अपना मौजूदा सरकारी बंगला खुद खाली कर देते हैं या सरकार को जबरदस्ती करनी पड़ती है।

Suggested News