बेरोजगारों के लिए तेजस्वी ने शुरू की बड़ी तैयारी, सीएम नीतीश कुमार की बढ़ जाएगी परेशानी

बेरोजगारों के लिए तेजस्वी ने शुरू की बड़ी तैयारी, सीएम नीतीश कुमार की बढ़ जाएगी परेशानी

PATNA : बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे तेजस्वी यादव ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि आगामी वर्ष के आरंभ में वह पटना में बेरोजगारी के मुद्दे पर बड़ा रैला आयोजित करने की तैयारी कर रहे हैं, ताकि बिहार सरकार को उनके वादों को याद दिला सकें। 

पिता लालू प्रसाद के साथ चुनाव प्रचार के लिए तारापुर रवानगी से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर वह चिंतित हैं, जिस तरह से कल तारापुर में उन्होंने रोजगार की मांग कर रहे युवाओं को लेकर चिल्लाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी, वह हैरान करनेवाली है, क्योंकि इससे पहले कभी वह ऐसा नहीं करते थे। लेकिन अब वह छोटी छोटी बात पर चिढ़ने लगे हैं। रोजगार मांगने के लिए जब कोई आवाज उठाता है तो पुलिस उन्हें हिरासत में ले लेती है। उन्होंने कहा जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उन्हें तत्काल छोड़ना चाहिए। झूठा वादा आपने किया, आपको जेल में जाना चाहिए। आप सांविधानिक पद पर बैठे हैं, उनसे ऐसी भाषा का प्रयोग करना अशोभनीय है।

पिछले साल खेला था इमोशनल कार्ड

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि उनमें बदलाव आ रहा है, जो कहीं न कहीं उनके हार का डर है। तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान भी नीतीश कुमार ने जनता को बरगलाने के लिए इमोशनल कार्ड खेला था और कहा था कि यह उनकी आखिरी चुनावी सभा है। 

गोली मरवाने की बात पर

इस दौरान तेजस्वी ने नीतीश कुमार की गोली मरवानेवाली बात पर तंज कसते हुए कहा कि जिसकी जैसी हिस्ट्री होती है, उसे सब सृष्टि एक ही नजर आती है। हम नहीं कहते कि आपने सृजन घोटाले में क्या किया है। हम तो सिर्फ बिहार के मुद्दों पर बात कर रहे हैं।

नौ माह में 500 व्यावसायियों की हत्या

तेजस्वी ने बिहार में अपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इस साल जनवरी से लेकर सितंबर तक 500 व्यावसायी हैं, जिनकी हत्या हुई है। यह सिर्फ आंकड़े नहीं है, बल्कि इन सबके नाम, पते की पूरी लिस्ट मैंने तैयार करवाई है। चाहें तो बिहार के सीएम के भेज भी सकता हूं, वह खुद पता कर लेंगे।





Find Us on Facebook

Trending News