डिप्टी CM के 'शर्मनाक' वाले बयान पर तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा, कहा- मुख्यमंत्री जी, आंखों में कुछ पानी बचा है कि नहीं?

डिप्टी CM के 'शर्मनाक' वाले बयान पर तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा, कहा- मुख्यमंत्री जी, आंखों में कुछ पानी बचा है कि नहीं?

PATNA: पटना में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। खौफ का आलम यह है कि आम आदमी की बात कौन करे वर्दी वाले भी सुरक्षित नहीं हैं। बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी करने के दौरान सब इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी है। घायल सब इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए रेल प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि कंधे के नीचे गोली मारी है।पूरी मामले कि जांच जारी है.इस घटना के बाद डिप्टी सीएम रेणु देवी का बयान आया। डिप्टी सीएम ने इस घटना पर दुख जताया और शर्मनाक बता दिया।रेणु देवी के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोल दिया।

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर हमला

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की उपमुख्यमंत्री अपने ही मुख्यमंत्री पर सवाल उठा कह रही हैं बहुत ही शर्मनाक! माननीय मुख्यमंत्री जी, आँखों में कुछ पानी बचा है कि नहीं??? 

डिप्टी सीएम ने बताया शर्मनाक

इधर,इस घटना के बाद एक बार फिर से विरोधी नेताओं के साथ-साथ सत्ता पक्ष ने बिहार में बढ़े क्राइम पर चिंता जताई है। बिहार की डिप्टी सीएम रेणू देवी ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है, ऐसा नहीं होना चाहिए. मतलब डिप्टी सीएम भी बिहार के लॉ एंड ऑर्डर से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि की पूरे मामले की जांच की जाएगी. साथ ही आगे बिहार में इस तरह की घटना ना घटे इस पर ध्यान दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News