पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- 15 सालों में कितने काम हुए ?

पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- 15 सालों में कितने काम हुए ?

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंच गये हैं. बिहार पहुंचते ही तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार मांग कि है कि किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों के परिवार को सरकार मुआवजा और सरकारी नौकरी दे. वहीं जदयू के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम पर भी तेजस्वी ने निशाना साधा है.

15 साल बेमिसाल पर साधा निशाना

जदयू द्वारा नीतीश कुमार के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि आखिर कौन सा 15 साल बेमिसाल हुआ है. उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से बेरोजगारी, अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ा है. यही 15 साल बेमिसाल है. उन्होंने पूछा कि आखिर नीतीश कुमार शासन में कौन सा ऐसा काम हुआ है, जो 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम मनाया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कोई भी उद्योग नहीं लगे हैं. 

2004 के बाद कितने नए काम हुए नीतीश जी

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में प्रत्येक साल बाढ़ और सुखाड़ से बिहार की जनता त्रस्त है, बेरोजगारी से त्रस्त है, अपराध बढ़ा हुआ है तथा शराब बंदी के बाद लोग और परेशान हुए हैं. उन्होंने कहा कि 90 से 2004 के बीच कई फैक्ट्रियां स्थापित की गयी थी, जिसे नीतीश सरकार में बंद कर दी गयी. 2004 के बाद अब तक कौन से नए काम हुए हैं, नीतीश कुमार बताएं?

शराबबंदी के नाम पर कुछ लोगों को ही क्यों पकड़ा गया?

वहीं पटना पुलिस के द्वारा शराब बंदी कानून को सफल बनाने के लिए की गई छापेमारी में राजधानी पटना से छह इंजीनियर और डॉक्टरों की गिरफ्तारी के सवाल पर तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि शराब तो नीतीश कुमार के संरक्षण में हर जगह मिल रही है. फिर शराबबंदी के नाम पर कुछ लोगों को ही क्यों पकड़ा गया है?

शराब कारोबार में मंत्री विधायक लिप्त

तेजस्वी यादव ने कहा कि कितने विधायक और कितने मंत्री शराब के धंधे में और शराब के कारोबार करने वालों से जुड़े हुए हैं, यह सबको पता है. आखिर इन सब के बाद नीतीश कुमार कार्रवाई  क्यों नहीं करते हैं. वहीं विधायक और सांसदों के नाम लेने के मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सबको पता है, इसका नाम लेने की क्या जरूरत है?


Find Us on Facebook

Trending News