रिंटू सिंह हत्या मामले में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, पीड़ित परिजनों को पुलिस सुरक्षा व कोर्ट की निगरानी में CBI से जांच कराने की मांग की

रिंटू सिंह हत्या मामले में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, पीड़ित परिजनों को पुलिस सुरक्षा व कोर्ट की निगरानी में CBI से जांच कराने की मांग की

पटना. पूर्णिया में जिला पार्षद के पति रिंटू सिंह की हत्या के मामले को लेकर मृतक की पत्नी और भावी के साथ राजद ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इसमें बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह शामिल थे. इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हत्या, बलात्कार या भ्रष्टाचार के मामले में सरकार कार्रवाई नहीं करती है. उन्होंने मृतक के परिजनों को लगातार हत्या की धमकी मिल रही है, लेकिन सरकार पीड़ित परिजनों को सुरक्षा देने में असफल है. साथ ही उन्होंने मामले की जांच कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग की है.

साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्व ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लेसी सिंह को कौन बचा रहा है. लेसी सिंह यदि दूध की धुली है, तो पीड़िता के सामने आकर बात करे. साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़ित को न्याय दिलाने की जगह दोषियों को बचाया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि सीसीटीवी में साफ दिख रहा है, फिर भी सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं इस दौरान रिंटू सिंह की पत्नी भावुक भी होती दिखी. उनकी आंखों में आँसू साफ देखी जा सकती थी.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि रिंटू सिंह ने हत्या से पहले ही पुलिस को आवेदन दिया था और लेसी सिंह पर धमकाने का आरोप लगया था. तेजस्वी ने कहा कि लेसी सिंह ने रिंटू सिंह से कहा था कि तुम लालटेन के लिए प्रचार कर रहे हो, चुनाव होने दो देख लेंगे. बता दें कि जिला पार्षद पति की हत्या के मामले में बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह के भतीजे पर हत्या का मुख्य आरोप हैं. इस मामले में लेसी सिंह पर भी आरोप हैं. वहीं रिंटू सिंह की पत्नी ने कहा कि उन्हें मामले को लेकर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसलिए सरकार सुरक्षा प्रदान करें. साथ हत्या की जांच कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से करायी जाय. 

प्रस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर बिफल हो गयी है. लगातार क्राइम की वारदात हो रही है. सरकार दोषियों पर कार्रवाई करने की जगह पर दोषियों को बचा रही है और पीड़ित को धमकाने वाले पर खुला छूट दे रखी है. तेजस्वी ने कहा कि सृजन घोटाला हो और बालिका गृह कांड हो सरकार आरोपियों को बचाने में लगी हुई है. अभी तक इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं हुई है. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि रिंटू सिंह के परिजनों को पुलिस सुरक्षा दी जाए और मामले की जांच कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से करवायी जाये.



Find Us on Facebook

Trending News