युवा आरजेडी की बैठक में तेजस्वी बोले- 2020 में बनेगी हमारी सरकार

युवा आरजेडी की बैठक में तेजस्वी बोले- 2020 में बनेगी हमारी सरकार

  Patna :  आरजेडी के संगठन को मजबूत करने के लिए तेजस्वी यादव बैठक पर बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में तेजस्वी ने आज युवा आरजेडी की अहम क्लास ली. जिसमें युवा आरजेडी के प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ रणनीति तैयार की गई. वहीं बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार एक के बाद एक छात्र, युवा विरोधी कार्य को करती जा रही है. चाहे शिक्षा के क्षेत्र में हो, चाहे रोजगार के क्षेत्र में हो सबसे ज्यादा धोखा युवाओं को मिला है. इसलिए युवाओं को गोलबंद होकर इस सरकार को उखाड़ फेकने की जरूरत है. 

आज राज्य और देश की जो स्थिति हो गई है, इसमें परिवर्तन के लिए युवाओं को आगे आना होगा. आने वाला समय युवाओं का है. युवा ही जनता की आवाज बनेंगे. आज युवाओं की पहली पसंद राष्ट्रीय जनता दल बन चुका है. पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में बड़ी संख्या में हर जाति और वर्ग के युवा राजद से जुड़ रहे हैं. पार्टी के लिए जो काम करेगा उसी को सम्मान मिलेगा. 

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग तरह-तरह की अफवाह फैला रहे हैं. हमलोग अपने विचारधारा का सौदा मरते दम तक नहीं कर सकते हैं. आगामी 2020 की चुनाव की तैयारी में युवा जुट जायें. आने वाले समय में बिहार में हमारी सरकार होगी. डबल इंजन की सरकार में जनता बहुत परेशान है. जनहित में एक भी काम नहीं हो रहा हैं. चाहे विशेष राज्य का दर्जा हो या बिहार को विशेष पैकेज देने की बात हो, जनता पूरी तरह ठगी हुई महसूस कर रही है. सूबे में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, नौकरशाही चरम पर है. प्रदेश में जदयू-भाजपा के 14 साल के शासनकाल में एक सूई का भी कारखाना नहीं खुल सका. 

बता दें कि युवा आरजेडी बैठक की अध्यक्षता युवा आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब और संचालन युवा आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने किया.

Find Us on Facebook

Trending News