बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया झूठा, कहा- मुख्यमंत्री ने 'सदन' को भी गुमराह किया ...

तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया झूठा, कहा- मुख्यमंत्री ने 'सदन' को भी गुमराह किया ...

PATNA: बिहार में तरह-तरह के फर्जीवाड़े सामने आते हैं। अब कोरोना जांच में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ तो देश भर में बिहार की भद्द पिट गई। मामला राज्यसभा में भी उठा और सभापति ने मामले को गंभीर बता केंद्र सरकार को जांच कराने की सलाह दे दी। भद्द पिटने के बाद नीतीश सरकार ने एक्शन लिया और लाज बचाने के लिए सिविल सर्जन समेत कई अफसरों को नाप दिया। कोरोना जांच में फर्जीवाड़े के बाद सीएम नीतीश और एक खास अफसर को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला तेज कर दिया है।

CM नीतीश सदन में भी झूठ बोलने से नहीं कतराते? 

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि हम जमीनी लोग हैं, जनता से सीधा फ़ीडबैक लेते हैं. इसलिए महीनों पूर्व कोरोना घोटाले का अंदेशा होने पर जांच की मांग रखी थी। CM ने सदन में आश्वस्त भी किया लेकिन आज तक कमेटी नहीं बनाई, क्योंकि चुनाव पूर्व अरबों का बंदरबांट करना था। CM सदन में भी झूठ बोलने से नहीं कतराते? सदन को गुमराह किया?

 फर्जीवाड़े में जमुई के सिविल सर्जन सहित 4 सस्पेंड

कोरोना जांच के फर्जीवाड़े में शुक्रवार की शाम जमुई के सिविल सर्जन सहित 4 को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला उजागर होने के बाद DM ने तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की थी। जांच में फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ और शुक्रवार को दोपहर DM ने रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को भेज दिया था। प्रधान सचिव ने देर शाम इस गंभीर मामले में कार्रवाई कर दी है। प्रधान सचिव के आदेश पर जमुई के सिविल सर्जन डॉ विजेंद्र सत्यार्थी और प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ बिमल कुमार के साथ बरहट PHC के प्रभारी डॉ ए के मंडल, सिकंदरा PHC के प्रभारी डॉ साजिद हुसेन को सस्पेंड किया गया है.


Suggested News