तेजस्वी ने सीएम नीतीश के 'गोली मरवा देने' वाले बयान पर कसा तंज, कहा- डरे हुए हैं मुख्यमंत्री !

तेजस्वी ने सीएम नीतीश के 'गोली मरवा देने' वाले बयान पर कसा तंज, कहा- डरे हुए हैं मुख्यमंत्री !

पटना. बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. इसको लेकर बिहारी की सियासी पारा तेज है. कल चुनावी प्रचार-प्रसार खत्म होने के बाद आज बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने उपचुनाव में सरकार पर प्रशासन का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं उन्होंने सीएम नीतीश द्वारा दिये गेय 'गोली मरवा दें' वाले बयान को भी तेजस्वी ने आलोचना की.

तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिसा पुलिस अधिकारी को विधानसभा में शिकायत के बाद ट्रांसफर किया गया, उस पुलिस अधिकारी को उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान में डिपुटेशन पर लाकर 25 बूथों की जिम्मेदारी दे दी गयी. तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिलीप कुमार झा नाम के एक पुलिस अधिकारी है, जो दरंभार के बिरौल में तीन-चार सालों से डीएसपी के पद पर कार्यरत था. वह वहां जदयू के लिए कार्य कर रहा था, जब इसकी शिकायत विधानसभा में राजद के सचेत ने की, तो उसे एक महीने के बाद बिहार सशस्त्र पुलिस बगहा में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया. इसके बाद फिर कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव को लेकर सरकार ने बिना नोटिस जारी किये ही दिलीप कुमार झा को कुशेश्वरस्थान में एक महीनों के लिए डिपुटेशन पर तैनात कर दिया. इसकी शिकायत जब राजद ने निर्वाचन अधिकारी से की, तो उन्होंने जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिये हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि इसकी शिकायत राजद बिहार राज्य निर्वाचन आयोग और चुनाव आयोग (दिल्ली) से करेगी.

वहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जिस राज्य में मुख्यमंत्री सुरक्षित नहीं, जो राज्य के गृहमंत्री भी है, तो यह बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि नीतीश पर बिहार के पुलिस बल पर विश्वास नहीं है. बता दें कि लालू यादव के विसर्जन वाले बयान पर सीएम नीतीश ने तंज कसते हुए कहा था कि लालू जी विसर्जन क्या, गोली ही मरवा दें, इस बयान को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निशाने पर लिया. वहीं उन्होंने लालू यादव की कल हुई चुनावी सभा को भी तारीफ करते हुए कहा कि उपचुनाव की से सबसे सफल सभा रही. 


Find Us on Facebook

Trending News