गुपचुप शादी करने वाले तेजस्वी को अब हनीमून मनाने के लिए चाहिए अदालत की अनुमति

गुपचुप शादी करने वाले तेजस्वी को अब हनीमून मनाने के लिए चाहिए अदालत की अनुमति

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भले गुपचुप तरीके से शादी कर ली हो लेकिन उन्हें अब हनीमून मनाने के लिए अदातल की अनुमति चाहिए. ऐसे में अगर कोर्ट ने उनकी दलील नहीं मानी तो दुल्हनिया संग हनीमून मनाने का तेजस्वी का सपना अधूरा रह सकता है. 

9 दिसम्बर को दिल्ली में राजश्री से शादी रचाने वाले तेजस्वी यादव करीब दस दिनों तक पटना में रहने के बाद गुरुवार को अपनी दुल्हन के साथ दिल्ली की उड़ान पकड़ लिए. लेकिन, अब हनीमून के लिए किसी दूसरे देश में जाने का उनका सपना तभी साकार होगा जब अदालत से उन्हें अनुमति मिलेगी. तेजस्वी के हनीमून पर लगा यह ग्रहण भी उनके पिता लालू यादव के कारण लगा है. 

रेलवे टेंडर घोटाले में नाम आने के बाद वर्ष 2018 में प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में तेजस्वी यादव ने अपना पासपोर्ट जमा कराया था. घोटाले का यह मामला उनके पिता लालू यादव से जुड़ा है लेकिन इसमें तेजस्वी यादव का नाम भी आया था. इसी कारण तब प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना पड़ा था. 

विदेश जाने के लिए किसी भी व्यक्ति को अनिवार्य रूप से पासपोर्ट होना चाहिए. सूत्रों की मानें तो दिल्ली गए तेजस्वी यादव ने न्यायालय से अपना पासपोर्ट जारी करने का आग्रह किया है. इसके लिए वे अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने के कार्यक्रम को बताए हैं. हालाँकि अब देखना होगा कि अदालत का इस पर क्या निर्णय आता है. 

इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि क्रिसमस के दिन तेजस्वी अपने ससुराल जाएंगे और वहीं अपनी पत्नी राजश्री के साथ दोनों क्रिसमस मनाएंगे. दिल्ली की फ्रेंड्स कालोनी में राजश्री के माता पिता रहते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News