बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फोटो में 'फंस' गए तेजस्वी यादव, डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जगह अनुग्रह बाबू की लगा दी तस्वीर, JDU ने खोल दी पोल

फोटो में 'फंस' गए तेजस्वी यादव, डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जगह अनुग्रह बाबू की लगा दी तस्वीर, JDU ने खोल दी पोल

PATNA: बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जी की आज पुण्यतिथि है।बिहार केसरी श्री बाबू की पुण्य तिथि पर बिहार के लोग नमन कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने भी बिहार के पहले प्रथम मुख्यमंत्री श्री बाबू के निधन पर नमन किया। लेकिन यहीं पर उन्होंने गलती कर दी।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फोटो चुनने में ही फंस गए। बस क्या था जेडीयू ने तेजस्वी की गलती को धर लिया।

नीरज कुमार ने तेजस्वी की खोली पोल

दरअसल तेजस्वी यादव ने श्री बाबू की पुण्य तिथि पर ट्वीटर पर जो पोस्ट किया था उसमें डॉ. श्री कृष्ण सिंह की तस्वीर की जगह उस समये के नेता व डिप्टी सीएम रहे अनुग्रह बाबू की तस्वीर लगा दिया। अनुग्रह बाबू की तस्वीर पोस्ट किया और श्री बाबू बता कर पुण्य तिथि पर उन्हें नमन किया। जेडीयू नेता व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव की गलती की धर लिया और खूब खरी-खोटी सुनाई।

आप महापुरुषों को नहीं बल्कि भ्रष्टाचारी, जेल में बंद अपराधी को ही जानेंगे-नीरज

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव की पोल खोलते हुए अफने ट्वीटर पर लिखा कि पुण्यतिथि श्रद्धेय डॉ० श्रीकृष्ण सिंह का और फोटो श्रद्धेय स्व० अनुग्रह बाबू का. ज्ञान से घृणा अथवा सामाजिक घृणा का प्रकटीकरण है ....फिर आगे लिखते हैं,भाड़े का ज्ञान ने किया विस्फोट, लेकिन गुनाहगार आप ही माने जायेंगे? राजनैतिक पर्यटक कैसे जानेंगे, बिहार के महापुरुषों को? आप तो भ्रष्टाचारी, जेल में बंद अपराधी को ही जानते हैं .

तेजस्वी का पोस्ट.....


Suggested News