बिहार में बढ़ते अपराध समेत अन्य मुद्दों को लेकर तेजस्वी ने सीएम को पत्र लिख 'र्थड ग्रेड पार्टी' का नेता कहा

बिहार में बढ़ते अपराध समेत अन्य मुद्दों को लेकर तेजस्वी ने सीएम को पत्र लिख 'र्थड ग्रेड पार्टी' का नेता कहा

डेस्क... बिहार मेंं बढ़ते अपराध और हत्या के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है। तेजस्वी ने अपने पत्र में सीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे थर्ड ग्रेड पार्टी के नेता हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने बिहार में क्राइम कंट्रोल करने की भी अपील की है।

राजद लीडर और विधानसभा मेंं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। हत्या और डकैती पर पुलिस का कंट्रोल खत्म हो गया है। बिहार में सिर्फ अपराध खत्म करने की बात कही जा रही है, लेकिन अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीएम को इसपर तुरंत कंट्रोल करना चाहिए।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार संबोधित करते हुए कहा कि बिहार चुनाव में भले आपकी पार्टी थर्ड ग्रेड की पार्टी रही हो, लेकिन आप अभी राज्य के सीएम हैं. राज्य में बढ़ रहे अपराध के लिए आप जिम्मेदार हैं। ऐसे में आप इस जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते हैं।

तेजस्वी यादव ने इसी के साथ सीएम नीतीश पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराधियों को समीकर और पद़ं की नीलामी के आधार पर ट्रांसफर-पोस्टिंग किया जा रहा है। तेजस्वी ने आगे कहा कि इसे सुधार कर सही अधिकारियों को ट्रांसफर पोस्टिंग करें।


Find Us on Facebook

Trending News