बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को दिया ओपेन चैलेंज, कहा- CM साहब आपको मेरी बात माननी ही पड़ेगी

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को दिया ओपेन चैलेंज, कहा- CM साहब आपको मेरी बात माननी ही पड़ेगी

पटना : कोटो में फंसे बिहार छात्रों के मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. पटना हाईकोर्ट ने भी इस मामले में बिहार सरकार से जवाब तलब किया है. कोर्ट के जवाब तलब करने के बाद एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर कुमार चैलेंज दिया है.

"सीएम साहब मेरी बात आपको मानने पड़ेगी"
तेजस्वी यादव ने कोटा में फंसे बिहारी छात्रों और अप्रवासी मजदूरों को लेकर सीएम नीतीश कुमार को चैलेंज दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार सरकार की असंवेदनशील ज़िद के चलते कोटा में फँसे 6500 बच्चे अनाथ और अभागा फ़ील कर रहे है। क्या अप्रवासी मज़दूरों और बिहारी छात्रों के मर्मस्पर्शी Video देखने के बाद मुख्यमंत्री सो पाते है? CM साहब, याद रखिए देर-सबेर जनदबाव में सरकार को ज़िद त्याग हमारी बात माननी पड़ेगी।

तेजस्वी यादव लगातार कोटा में फंसे छात्रों और अप्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश पर हमला कर रह हैं. इस मुद्दे ने कोरोना संकट के बीच बिहार की राजनीति को भी गरमा दिया है. जदयू के नेता भी लगातार तेजस्वी यादन का पता पूछ रहे हैं. जदयू नेताओं का कहाना है कि तेजस्वी पहले यह बताएं कि वो कहां फंसे हैं? अब देखना है कि तेजस्वी के इस सीएम नीतीश कुमार पर इस हमले के बाद जदयू कैसे रियेक्ट करता है और कोटा में फंसे छात्रों को लेकर क्या फैसला लेता है.

Suggested News