बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने भाजपा पर बोला करारा हमला, कहा- जनता नहीं चाहती फिर से बने मोदी सरकार

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने भाजपा पर बोला करारा हमला, कहा- जनता नहीं चाहती फिर से बने मोदी सरकार

PATNA: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार आ रहे है। राहुल गांधी आज भागलपुर में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद रहेंगे। वहीं राहुल गांधी के बिहार आगमन को लेकर सियासत छिड़ गई है। इसी कड़ी में पहले चरण का मतदान खत्म होने के बाद वोटिंग के परसेंटेज को लेकर भी सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ एनडीए का दावा है कि पहले चरण में सबसे अधिक वोट एनडीए के खाते में पड़े हैं। तो वहीं तेजस्वी सहित सभी विपक्ष का दावा है कि इस बार जनता ने बीजेपी को सबक सिखाया है। वहीं इसको लेकर एक बार फिर तेजस्वी सिन्हा ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी का दावा फ्लॉप हो गया है। 

4 सौ क्या 4 हजार, लाख सब पार होगा

तेजस्वी ने कहा कि, काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। इनका जो फिल्म था 400 पार का फर्स्ट पेज में ही सुपर फ्लॉप हो चुका है। उन्होंने कहा कि, जनता इनके जुमलेबाजी को अच्छे से समझ गई है। चारों सीट पर हम लोग जीत रहे हैं और आगे जो आने वाले फेज होंगे उसमें भी जीतेंगे। वहीं बीजेपी के 400 पार के दावे पर कहा कि, हो जाएगा 4 हजार, 4 लाख सब पार हो जाएगा। 

भाजपा का निकल चुका है हवा

इसको लेकर मुकेश साहनी ने कहा कि निश्चित तौर पर यह सही है जिस प्रकार से कल वोटिंग परसेंटेज कम हुआ है इसका साफ होता है कि भाजपा का हवा निकल चुका है और लोग समझ रहे है कि मोदी के चक्कर में नहीं रहना है , जिस हिसाब से वोटिंग परसेंटेज कम हुआ मान लीजिए कि सरकार फिर से बनाने के लोग तैयार नहीं है। सरकार गिराने के लिए लोग तैयार है।

मजबूती से कर रहे चुनाव प्रचार 

उन्होंने कहा कि, बहुत अच्छा रिजल्ट होगा जानकारी मिला है खुशी प्राप्त हो रहा है और यह मजबूती से हम लोग प्रचार प्रसार करेंगे। ज्यादा से ज्यादा मेहनत करेंगे इसके लिए आगे हम लोग काम करेंगे। मुकेश साहनी ने कहा राहुल गांधी कार्यक्रम में भागलपुर में जा रहे हैं हम लोगों का कार्यक्रम मुंगेर, पूर्णिया में, कटिहार में भी कार्यक्रम है कांग्रेस प्रत्याशी तारीख अनवर के लिए भी प्रचार करेंगे।

Suggested News