संकल्प यात्रा के दौरान देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव, राज्य और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

संकल्प यात्रा के दौरान देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव, राज्य और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

DEOGHAR : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज संकल्प यात्रा के दौरान देवघर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव ने सबसे पहले बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद मंदिर के पुरोहितों से आशीर्वाद भी लिया. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि झारखण्ड की सरकार को आम जनता ने नकार दिया है. 

इसे भी पढ़े : सासाराम में शिक्षक अभ्यर्थियों ने किया जमकर हंगामा, रोस्टर जारी नहीं करने का लगाया आरोप

यहाँ आदिवासियों के अधिकार छीने जा रहे है. युवकों को रोजगार नहीं मिल रहा है. राज्य में अपराध बढ़ रहा है. यहाँ विकास का दावा किया जा रहा है. लेकिन जिस जगह पर राज्य के मुख्यमंत्री दौरा कर रहे हैं. वहाँ भी पांच घंटे तक बिजली कटी रहती है. झारखण्ड में मजदूरों को कोई काम नहीं मिल रहा है. इसका वजह है की प्रदेश में छोटे-मोटे उद्योग धंधे बंद हो रहे है. 

इसे भी पढ़े : बिहार में उपचुनाव को लेकर जारी हुई अधिसूचना, 30 सितंबर नामांकन की अंतिम तिथि

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की देश में महंगाई चरम सीमा पर है. पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ रहे है. देश में मंदी का दौर है, जिससे जीडीपी निचले स्तर पर चली गयी है. जो सत्तर साल में नहीं हुआ था. नरेन्द्र मोदी ने उसे सत्तर महीने में करके दिखा दिया. तेजस्वी यादव ने कहा की संकल्प यात्रा से काफी उम्मीदें है. पार्टी के लोग पूरी तरह से मजबूत हैं. हर चुनौती का सामना करने के पार्टी तैयार है. इस बार देवघर ही नहीं पूरे झारखण्ड में महागठबंधन के लोग समाज को बांटने वाले लोगों को धुल चटाने का काम करेंगे.  

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News