तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक,कहा- मुझ पर झूठा इल्जाम लगाने पर माफी मांगें वरना मानहानि का मुकदमा करूंगा

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक,कहा- मुझ पर झूठा इल्जाम लगाने पर माफी मांगें वरना मानहानि का मुकदमा करूंगा

PATNA: पूर्णिया के दलित नेता की हत्या मामले पर राजनीति जारी है।तेजस्वी यादव ने पहले पत्र लिखकर अपने ही खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की इसके बाद झूठे इल्जाम लगाने पर जेडीयू से माफी मांगने को कहा है। तेजस्वी ने कहा कि दलित नेता की हत्या में मेरा नाम घसीटा गया है.

उन्होंने कहा कि हम बिहार के डिप्टी सीएम रहे हैं।मुझ पर आज तक कोई दाग नहीं लगा. नीतीश कुमार मेरे और मेरे बड़े भाई पर झूठा आरोप लगाये हैं.ये पूरे तौर पर राजनीतिक षड्यंत्र है. मुख्यमंत्री जी बताएं कि आप इतने डर गए हैं जो इस तरह का आरोप लगा रहे? क्या नीतीश कुमार इसके लिए माफ़ी माँगेंगे....

तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, शक्ति मलिक को किसने वीडियो बनाने को कहा था, शक्ति मलिक की पत्नी को सीखा कर किसने ये बयान दिलाया? नीतीश कुमार चरित्र हनन करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए वे सार्वजनिक तौर पर माफ़ी माँगें नहीं तो हम मानहानि का मुक़दमा करेंगे.राजद नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हत्या का मुक़दमा है. कोर्ट ने अब तक संज्ञान नहीं लिया. मैं इसपर कुछ नहीं बोलूँगा, बड़ी मेहनत से छवि बनती है,लेकिन एक पल में सब ख़त्म हो जाता है.

Find Us on Facebook

Trending News