बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े भाई की हरकतों से परेशान हैं तेजस्वी, मीडिया पर निकाल रहे गुस्सा

बड़े भाई की हरकतों से परेशान हैं तेजस्वी, मीडिया पर निकाल रहे गुस्सा

NEWS4NATION DESK : 

बदलते वक़्त के साथ मीडिया के बीच अपनी कूल इमेज बना चुके नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी बड़े भाई के कारनामों से खासे परेशान हैं. यही वजह है की शनिवार को अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी ने मीडियाकर्मियों को तल्ख़ लहजे में जवाब दिया. तेजस्वी इस बात से भी परेशान दिखे की एक तो उनके पिता लालू यादव की तबियत में सुधार नहीं हो रहा और दुसरे परिवार के सामने नै परेशानियाँ कड़ी हो रही हैं. 

तेजप्रताप के तलाक पर सवाल से भड़के

दरअसल रांची में मीडियाकर्मियों ने जब तेजस्वी से उनके बड़े भाई तेजप्रताप के तलाक को लेकर सवाल किया तो वह भड़क गए. तेजस्वी ने उल्टे मीडियाकर्मियों से ही सवाल कर दिया की आपकी बीवी ने अच्छा खाना बनाया या बुरा मैंने पूछा क्या? तेजस्वी ने कहा की यह हमारे परिवार का निजी मसला है.इसमें मीडिया को ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेनी चाहिए. 

मीडिया को दी नसीहत 

तेजस्वी अपने भाई तेजप्रताप के तलाक की खबरों की लगातार रिपोर्टिंग से परेशान हैं. तेजस्वी ने कहा कि जनहित के मुद्दों की जगह पारिवारिक मामलों को सार्वजनिक मुद्दा बनाना गलत है.उन्होंने फिर दुहराया की अगर निजी मामलों को इसी तरह उछाला जाता रहा तो बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक कोई नहीं बचेंगे.



Suggested News