बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार पर गरम हैं तेजस्वी, कहा- लालू यादव को जिसने फंसाया उसका नाम बताएं

मोदी सरकार पर गरम हैं तेजस्वी, कहा- लालू यादव को जिसने फंसाया उसका नाम बताएं

पटना- सीबीआई के खेमे में मचे हडकंप से केन्द्र सरकार की किरकिरी हो रही है. इसी बीच सीबीआई फोन टेपिंग प्रकरण ने मामले को और आगे बढ़ा दिया है. खबर के मुताबिक फोन टेपिंग प्रकरण मामले में केन्द्र सरकार के तीन मंत्रियों, 2 सीएम सहित 34 वीवीआईपी के नाम सामने आ सकते हैं.
 
 इस पूरे मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव केन्द्र सरकार पर गरम हैं. तेजस्वी नेे लालू यादव का बचाव करते हुए केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने सीबीआई को कटघरे में खड़ा करते हुए पूछ है कि ‘उस केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किया जाए जो CBI जैसी स्वायत्त संस्था में हस्तक्षेप कर हमारे केस संबंधित फ़ाइल अपने घर मंगवाता था, CBI निदेशक से मिलना चाहता था,CBI के उच्च अधिकारी को निर्देश देता था,चार्जशीट दाख़िल करने और गिरफ़्तारी में रुचि ले रहा था?’ तेजस्वी यादव का यह वार राजनीतिक हलकों में खलबली मचा सकता है. तेजस्वी ने इस बार लालू यादव के बचाव में सीधे केन्द्र सरकार पर हमला बोला है.

वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव जी आपके DNA में गाली देना ही है.आप मुख्यमंत्री पद की गरिमा भूल जितना हो सके CM नीतीश  को गाली दे लें क्योंकि आपके DNA में यही है.


Suggested News