तेजस्वी ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा-मुख्यमंत्री शेल्टर होम कांड के आरोपियों को दे रहे हैं संरक्षण

NEW DELHI : मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि सीएम नीतीश ने शुरु से इस कांड में आरोपी को बचाने की कोशिश की है। आरोपियों को संरक्षण देने का काम किया है। तेजस्वी ने कहा कि जब मुजफ्फरपुर कोर्ट ने इस मामले में नीतीश की भूमिका की जांच की बात कही तो, सरकार की ओर से मामला को रफा-दफा करने की कोशिश की गई। सीबीआई के एक फर्जी वकील को खड़ा कर उनसे बयान दिलवाया गया।

तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को नीतीश ने शुरु से ही बचाने की कोशिश की है। बिहार सरकार मामले का सीबीआई जांच कराने को शुरु में तैयार नहीं थी, जब हमलोगों ने इस मामले को पटना से लेकर दिल्ली तक उठाया तब जाकर सीबीआई जांच की सिफारिश की गई। दो महीने बात बिहार सरकार ने इस मामले में फआईआर दर्ज किया, उसमें भी मुख्य अभियुक्त का नाम नहीं था। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद उसका नाम एफआईआर में जोड़ा गया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश सफेद कुर्ता पहन कर पाक-साफ होने का दिखावा करते हैं जबकि वास्तविकता इसके उलट है। उन्होंने कहा कि सीएम हमलोगों से सफाई मांग रहे थे, लेकिन शेल्टर होम को लेकर एक बार भी हमारे सवालों का जवाब नहीं देते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार बिहार सरकार को फटकार लगाई है।

Find Us on Facebook

Trending News