तेजस्वी का सीधा सवाल, नीतीश जी बताएं बिहार में कैसा सुशासन है?

PATNA : दिल्ली से पटना पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से सीधा सवाल किया है कि बिहार में आखिर किस तरह का सुशासन है? तेजस्वी यादव ने बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।  तेजस्वी ने कहा कि  नीतीश कुमार ने राजधर्म को नागपुर में रख दिया है। अपराधियों का राज बिहार में हो गया है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सुशासन नहीं थू-शासन है। सुशासन के नाम पर लोग थूक रहे हैं। तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार के पास गृह विभाग है। वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं लिहाजा लॉ एंड आर्डर की असफलता से वह पीछा नहीं छुड़ा सकते।

2019 में मोदी नहीं होंगे पीएम

मीडिया की तरफ से यह पूछे जाने के बाद कि महागठबंधन की तरफ से पीएम पद का उम्मीदवार कौन होगा। तेजस्वी ने कहा कि इसका फैसला भी सही वक्त पर हो जाएगा। लेकिन इतना जरूर तय है कि प्रधानमंत्री के पद पर नरेंद्र मोदी नहीं रहेंगे। तेजस्वी ने कहा कि 2019 में एनडीए की सरकार किसी भी कीमत पर नहीं बनने वाली। उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगा। 

मुकेश सहनी भी आये साथ

2019 की चुनावी बिसात को लेकर बिहार की सियासत में एक और नया रंग आज देखने को मिला। तेजस्वी यादव जब दिल्ली से पटना पहुंचे तो उनके साथ मुकेश सहनी भी मौजूद थे। तेजस्वी जब मीडिया से बात कर रहे थे तब भी मुकेश सहनी उनके साथ खड़े थे। मीडियाकर्मियों ने जब तेजस्वी से मुकेश सहनी की बाबत सवाल किया तो तेजस्वी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि महागठबंधन में सभी विपक्षी ताकतों को साथ लाना उनका मकसद है बाकी आगे का फैसला मुकेश सहनी को खुद लेना है क्योंकि उनकी अलग पार्टी है।

Find Us on Facebook

Trending News