बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD की बैठक में तेजस्वी यादव का खुलासा, बिहार चुनाव से पहले लालू यादव को मिल जाएगी जमानत!

RJD की बैठक में तेजस्वी यादव का खुलासा, बिहार चुनाव से पहले लालू यादव को मिल जाएगी जमानत!

PATNA: तेजस्वी यादव ने आज पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है।राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेश कमेटी के सदस्यों के अलावे सभी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में पार्टी पदाधिकारियों को तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।साथ ही पार्टी नेताओं से व्यक्तिगत हित छोड़कर राजद के काम करने का आह्वान किया।

राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं को जोश जगाते हुुए कहा कि आप सब लोग पार्टी हित की बात सोंचे।अगर व्यक्तिगत हित छोड़ देंगे तो फिर पार्टी के अंदर आपस में कोई विरोध नहीं रहेगा और सबलोग मिलकर पार्टी के लिए काम करेंगे।तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पूरी उम्मीद है कि लालू जी को अक्टूबर तक बेल मिल जायेगा और तब वे बाहर आ सकते हैं।तेजस्वी ने आगे कहा कि पार्टी को हम सत्ता में लाएँगे. आपलोग एकजुट होकर काम कीजिए, सबका मान सम्मान होगा.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूरे बिहार के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा।इसके लिए 4-4 जिला के राजद कार्यकर्ताओं को एक साथ प्रशिक्षित किया जाएगा।14-15 जुलाई से प्रशिक्षण का कार्यक्रम शुरू होगा।आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम चुनाव चाहते हैं लेकिन फेक चुनाव नहीं हो बल्कि पूरी तरीके से निष्पक्ष हो।


Suggested News