बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव को नहीं मिली गोपालगंज जाने की इजाजत, पटना डीएम ने कहा-लॉकडाउन है

तेजस्वी यादव को नहीं मिली गोपालगंज जाने की इजाजत, पटना डीएम ने कहा-लॉकडाउन है

पटना:  गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह 9 बजे अपने विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने वाले हैं.

 लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि पटना जिला प्रशासन ने तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी है.जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए तेजस्वी के गोपालगंज जाने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है.

तेजस्वी यादव की तरफ से डीएम एसपी को भेजे पत्र में कहा है कि सभी नेता नरसंहार में मृतक स्वर्गीय महेश चौधरी के परिजन से मुलाकात करेंगे.साथ हीं दल में शामिल विधायकगण जिला प्रशासन एवं पुलिस पदाधिकारियों से भी मिलेंगे। इसलिए आग्रह है कि सुरक्षा की व्यवस्था कराने का कष्ट करेंगे लेकिन खबर के मुताबिक जिला प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी है.

बता दें कि बिहार में सत्‍ताधारी जनता दल यूनाइटेड के एक दबंग विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर राष्‍ट्रीय जनता दल के एक नेता के माता-पिता व भाई के तिहरे हत्‍याकांड का आरोप लगा है .केस दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव हमलावर हो गए हैं।उन्होंने अल्टीमेटम दिया था कि गुरूवार शाम तक आरोपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे अपने विधायकों को लेकर गोपालगंज कूच करेंगे।

Suggested News