प्रतिष्ठित मैगजीन इंडिया टुडे के कवर पेज पर मिला तेजस्वी यादव को स्थान, 100 प्रभावशाली युवाओं में बिहार के दो और नाम भी शामिल

प्रतिष्ठित मैगजीन इंडिया टुडे के कवर पेज पर मिला तेजस्वी यादव को स्थान, 100 प्रभावशाली युवाओं में बिहार के दो और नाम भी शामिल

Desk. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इंडिया टुडे हिंदी ने 2022 की पहली अंक और अपनी 35 वीं वर्षगाठ विशेषांक में अपने कवर पेज पर स्थान दिया है. पकवर पेज पर तेजस्वी के साथ चार अन्य नाम हैं, जो भिन्न-भिन्न क्षेत्रों से है. इसमें राजनेता के तौर पर सिर्फ तेजस्वी का नाम ही शामिल है. इसके अलावा क्रिकेट से स्मृति मंधाना, उद्यमी करण अडानी, फिल्म से फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू और रॉकेट निर्माता पवन चंदाना का नाम शामिल है. इंडिया टुडे ने अपने 35वीं वर्षगांठ विशेषांक में भारत के 100 नये चहेरे का स्थान दिया है. मैगजीन के अनुसार यह चेहरे अपने-अपने क्षेत्र विशेष में नुमाइंदगी कर सकते हैं.


इस मैगजीन की पहली स्टोरी बिहार से ही है. इस पत्रिका में बिहार में शराबबंदी से जुड़ी है. साथ ही इसमें शराबबंदी को लेकर हो रही राजनीति की भी चर्चा है. वहीं मैगजीन ने बिहार में शराब तस्करी और पुलिस प्रशासन द्वारा किये जा रहे कामों को भी प्रमुखता से दिया है. वहीं इस मैगजीन में बिहार के तीन शख्सियतों में तेजस्वी के साथ सीएमपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार और भाजपा विधायक और निशानेबाज श्रेयसी सिंह को भी स्थान दिया गया है.

बता दें कि इंडिया टुडे मैगजीन देश के एक प्रष्ठित मैगजीन है. भारत में सबेसे ज्यादा बिकने वाला मैगजीन है. इस मैगजीन की शुरुआत 1975 में हुई थी. इसके बाद इसके अन्य ग्रुप भी बने. भारते के सबसे बड़े चैनलों में अजतक इंडिया टुडे ग्रुप का हिस्सा है.  

Find Us on Facebook

Trending News