तेजस्वी यादव हैं परेशान, तेजप्रताप यादव लुक बदल कर माहौल बनाने में हैं व्यस्त

तेजस्वी यादव हैं परेशान, तेजप्रताप यादव लुक बदल कर माहौल बनाने में हैं व्यस्त

पटना : चंद्रिका राय के ऐलान के बाद तेजस्वी यादव परेशान हैं. विधायकों को तेजस्वी बुलाकर मीटिंग कर रहे हैं लेकिन इन सब से बेफिक्र लालू यादव के बड़े  लाल तेजप्रताप यादव अपना लुक चेंज करने में लगे हैं.

तेजप्रताप यादव के न्यू लुक वाली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव कैप्टन अमेरिका वाले अवतार में  नजर आ रहे है. तेजप्रताप यादव ने जो टीशर्ट पहनी है वो कैप्टन अमेरिका के ढाल वाली इमेज की तरह दिख रहा है.

आपको बता दें तेजप्रताप यादव अपने लुक को लेकर शुरू से कॉन्शियस रहे हैं. कभी ललाट  पर तिलक लगाते दिखे तो कभी अपने लंबे बालों के लेकर चर्चा में आए. कभी तेजप्रताप यादव विधानसभा में धोती पहनकर भी जाते दिखे हैं.

तेजप्रताप के नए लुक को देखने के बाद सियासी जानकार आपस में चर्चा करने लगे हैं कि क्या तेजप्रताप यादव को तेजस्वी यादव की बढ़ती मुश्किलों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि कल से ये खबर सुर्खियों में है कि तेजप्रताप यादव के समधी चंद्रिका राय जेडीयू का दामन थामने वाले हैं. तेजस्वी यादव को जैसे ही ये खबर मिली उन्होंने विधायकों की मीटिंग बुला ली वहीं तेजप्रताप यादव बेफ्रिक होकर लुक चेंज करने में लगे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News