बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनाक्रोश रैली में दहाड़ा फिर विशेष अनुमति पर पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी

जनाक्रोश रैली में दहाड़ा फिर विशेष अनुमति पर पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी

रांची : झारखंड में विधानसभा चुनावों की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष अपने पिता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद लेने रांची के रिम्स गए हैं। फिलहाल तेजस्रांवी  रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात कर रहे हैं। तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए विशेष अनुमति मांगी थी.  

गौरतलब है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह मुजफ्फरपुर के अर्जुन राय रिम्स पहुंचे थे। लालू प्रसाद से मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे। लेकिन समय से नहीं पहुंच पाने के कारण वे पिता से नहीं मिल पाए। जिसके बाद आज तेजस्वी ने विशेष अनुमति के बाद लालू से मुलाक़ात की है।   जेल मैनुअल के मुताबिक़ हर हफ्ते सिर्फ तीन लोग ही लालू यादव से मुलाकात कर सकते है। 

इससे पहले झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू हुए शक्ति प्रदर्शन के दौर में प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने रविवार को हरमू मैदान में जनाक्रोश रैली का आयोजन किया। इस रैली में तेजस्वी यादव ने भाजपा भगाओ, झारखंड बचाओ का नारा दिया। तेजस्वी ने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में एक इंजन भ्रष्टाचार और दूसरा अपराध का है। तेजस्वी ने कहा कि लालू की लोकप्रियता देख भाजपा ने पहले उन्हें फंसाया, अब परिवार पर मुकदमा कर रही। इसके बावजूद न तो लालू झुकेंगे और न ही तेजस्वी।  

Suggested News