तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर U-Turn वाला अटैक 

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्विट कर नीतीश कुमार के एक पुराने बयान के सहारे हमला बोला है जिसमे सीएम ने कहा था कि ‘मिट्टी में मिल जाऊंगा भाजपा में नहीं जाऊंगा’ पर सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया है. 

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि क्या U-Turn मास्टर नीतीश कुमार लिखकर यह शपथ पत्र देंगे कि वो अगले वर्ष तक BJP गठबंधन छोड़ किसी दूसरी विचारधारा से समझौता नहीं करेंगेअगर वो ऐसा नहीं करते है तो स्पष्ट है आम चुनाव में वो BJP का वोट बटोर अचानक पलटीमार दूसरे गठबंधन को बेच देंगे? क्या कोई भाजपाई इसकी गारंटी लेगा?

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें एक टीवी के अन्दर सीएम नीतीश कुमार की फोटो है. फोटो के नीचे नीतीश कुमार का मिट्टी में मिल जाऊंगा भाजपा में नहीं जाऊंगा बयान है. तेजस्वी यादव के इस ट्विट में एक टीवी का रिमोट भी दिखाया है जिसपर भाजपा का चुनाव चिन्ह है और टीवी के दाएं-बायं पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का फोटो फ्रेम भी है.

इससे पहले भी तेजस्वी यादव कई बार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे है. महागठबंधन से पाला बदलने के बाद राजद सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम कह कर संबोधित करती रही है.


















Find Us on Facebook

Trending News