तेजस्वी यादव का सबसे बड़ा डिजिटल संवाद, डेढ़ लाख आरजेडी कार्यकर्ता के साथ भरेंगे हुंकार

तेजस्वी यादव का सबसे बड़ा डिजिटल संवाद, डेढ़ लाख आरजेडी कार्यकर्ता के साथ भरेंगे हुंकार

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. आरजेडी की बात करें, तो इस बार आरजेडी चुनावी प्रचार करने के लिए धाकड़ डिजिटल तैयारी कर रही है. जिसके तहत तेजस्वी यादव अब सीधे प्रखंड स्तर तक कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. इसके लिए वजाप्ता आरजेडी ने तैयारी पूरी कर ली है और अगले 15-20 दिन के अंदर तेजस्वी यादव डिजिटल संवाद की शुरूआत कर देंगे. इस डिजिटल संवाद के जरिए चरणबद्ध तरीके से तेजस्वी यादव करीब डेढ़ लाख कार्यकर्ता से सीधे बात करेंगे. साथ ही कार्यकर्ता भी तेजस्वी यादव के सामने अपनी बातों को रख सकेंगे. 

बता दें कि इस डिजिटल संवाद को अंजाम तक पहुंचाने के लिए आरजेडी ने कुल 534 व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है और कोई भी व्हाट्सएप लिंक के जरिए ग्रुप में जुड़ सकता है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव सभी व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों के साथ जूम एप के जरिए वीडियो कॉन्फेंस करेंगे. एक टाइम में एक व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फेंस होगी. जिसमें कार्यकर्ता अपनी बात सीधे तेजस्वी यादव को बता पाएंगे. 


वहीं आरजेडी के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर पार्टी ने सभी 534 व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक डाला है. और अपील की गई है कि आरजेडी कार्यकर्ता व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें. दरअसल तेजस्वी यादव चाहते हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी के कार्यकर्ताओं के साथ वन टू बन बात हो जाए. ताकी आरजेडी कार्यकर्ता आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जी जान से लग जाए. यही वजह है कि अब तेजस्वी यादव ने तय किया है कि वो आरजेडी के कार्यकर्ताओं के साथ साधे बात करेंगे. और उनकी बातों को सुनेंगे. कहीं कोई नाराजगी हो, तो उससे बातचीत के जरिए सुलझा लिया जाए. 



Find Us on Facebook

Trending News