तेजस्वी ने फातमी को दी चेतावनी, कहा- कार्रवाई ऐसी होगी कि अगले 6 सालों तक कोई जगह नहीं मिलेगी

Patna- तेजस्वी यादव ने पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी को कड़ी चेतावनी दी है. तेजस्वी ने कहा कि जो नेता अगर पार्टी के खिलाफ जाकर चुनाव लड़ेंगे उन पर पार्टी कड़ी कार्रवाई करेगी. उन्होनें कहा कि मधुबनी में कोई फ्रैंडली फाईट नहीं है फातमी का नाम लिए बिना तेजस्वी ने कहा कि जो लोग मधुबनी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. तेजस्वी ने कहा कि ऐसी कार्रवाई होगी कि अगले 6 सालों तक उन्हें पार्टी में कोई जगह नही मिलेगी.

दरअसल बिहार के मधुबनी लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन में महाभारत जारी है. सीट शेयरिंग में भले ही मधुबनी सीट वीआईपी के खाते में गई हो, लेकिन वहां से आरजेडी के कद्दावर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. फ़ातिमी ने स्पष्ट कर दिया है कि हर हाल में वे 18 तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे. राजद के वरिष्ठ नेता ने 18 तारीख को मधुबनी सीट से नामांकन के बाद एक बड़ी जनसभा करेंगे. फातमी ने एलान किया है नामांकन के बाद वे मधुबनी टाउन क्लब में जनसभा करेंगे. जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे. इसको लेकर उन्होंने मधुबनी नगर परिषद क्षेत्र के एक मैदान में सभा के लिए परमिशन भी ले लिया है.

राजद पर प्रेशर बनाने के लिए अली अशरफ फातमी ने पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होनें कहा है कि राजद अगर 18 तारीख के पहले मधुबनी सीट को लेकर कोई निर्णय नहीं लेती है तो वे 18 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. इसी बीच आज तेजस्वी ने बगावत करने वाले नेताओं को कड़ी चेतावनी दे दी है. 


Find Us on Facebook

Trending News